---विज्ञापन---

Deepika Padukone ने Ranveer Singh के लिखा प्यार भरा पोस्ट- ‘अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी करो’

Deepika Padukone: 6 अगस्त को ‘फ्रेंडशिप डे’ के खास मौके पर फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone ) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति व अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के लिए एक प्यार भरा पोस्ट लिखा है जो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में दीपिका ने रणवीर […]

deepika padukone, ranveer-singh, entertainment

Deepika Padukone: 6 अगस्त को ‘फ्रेंडशिप डे’ के खास मौके पर फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone ) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति व अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के लिए एक प्यार भरा पोस्ट लिखा है जो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में दीपिका ने रणवीर सिंह को टैग भी किया जिसके बाद फैंस उनकी तारीफ करते हुए उन्हें “पसंदीदा जोड़ी” बताया हैं।

यह भी पढ़ें:  बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस लगती हैं सेम टू सेम, फोटो देख कहेंगे OMG

खास दोस्त से ही शादी करनी चाहिए  (Deepika Padukone)

दीपिका ने अपनी इस पोस्ट में लिखा अपने खास दोस्त से ही शादी करनी चाहिए। उन्होंने लिखा, “मैं इस बात ऐसे ही नहीं कह रही हूं। जब आपकी दोस्ती गहरी हो और आप इस इंसान के साथ हमेशा खुश रहे तो आपको उससे प्यार होना तय है। एक ऐसा शख्स जो आपको खुलकर हंसा सके और बिना किसी कुछ सोचे कुछ भी कह दे और जिसकी स्माइल से आपकी सारी समस्याएं दूर हो जाएं।”

ज़िंदगी बहुत छोटी है

दीपिका ने अपनी इस पोस्ट में आगे लिखा, “ज़िंदगी बहुत छोटी है कोई ऐसा जिसके सामने आप दिल खोलकर रो सकें और आपकी सारी समस्याओं को समझ सकें। किसी ऐसे शख्स को खोजें जो आपके साथ उस वक्त साथ रहना चाहता है और सबसे खास बात आप ऐसे इंसान से शादी करें तो आपके अंदर पैशन, प्यार और अंदर के पागलपन को बाहर निकाले। इस तरह का प्यार कभी कम नहीं होता, फिर चाहे पानी कितना भी गहरा क्यों ना हो और कितना भी अंधेरा क्यों ना हो।”

रणवीर सिंह वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह की हाल में रिलीज हुई करण जौहर की रोमांटिक फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की सफलता के मज़े ले रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर ने आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर की है और इसने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की बंपर कमाई कर डाली है। हालांकि, अभिनेता ने अभी तक अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

दीपिका पादुकोण वर्कफ्रंट

इसके अलावा दीपिका पादुकोण ने 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली अभिनेता शाहरुख खान की एक्शन फिल्म जवान में एक विशेष भूमिका में दिखाई देंगी। वहीं, दीपिका के पास प्रभास और कमल हासन के साथ पैन-इंडिया फिल्म कल्कि 2898 एडी भी है और अमिताभ बच्चन और ऋतिक रोशन के साथ एरियल एक्शन फाइटर भी है। ये दोनों फिल्में अगले साल रिलीज की जाएगी।

First published on: Aug 07, 2023 02:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.