---विज्ञापन---

Bollywood Actresses Carbon Copy: बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस लगती हैं सेम टू सेम, फोटो देख कहेंगे OMG

Bollywood Actresses Carbon Copy: बॉलीवुड हो या हॉलीवुड एक्टर एक्ट्रेस का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि स्टार्स के चेहरे ही उनकी पहचान होते हैं। आपने भी सुना ही होगा दुनिया में कहीं न कहीं किसी न किसी कोने में हर किसी का हमशक्ल होता […]

Bollywood Actresses Carbon Copy: बॉलीवुड हो या हॉलीवुड एक्टर एक्ट्रेस का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि स्टार्स के चेहरे ही उनकी पहचान होते हैं। आपने भी सुना ही होगा दुनिया में कहीं न कहीं किसी न किसी कोने में हर किसी का हमशक्ल होता ही है।

अगर आपको यकीन नहीं तो हम कुछ ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके चेहरे एक दूसरे से इतने मिलते जुलते हैं ( Bollywood Actresses Carbon Copy) कि साथ में खड़ी हो जाएं तो पहचान पाना मुश्किल हो जाता है। आइए देखें उनकी एक झलक।

माधुरी दीक्षित और फरहीन  ( Bollywood Actresses Carbon Copy)

बॉलीवुड की धक-धक कही जाने वाली माधुरी दीक्षित और एक्ट्रेस फरहीन काफी हद तक एक दूसरे की हमशक्ल लगती हैं। बता दें कि फरहीन ने जब ‘जान तेरे नाम’ फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी, तो फैंस को लगा की ये माधुरी दीक्षित ही हैं। दरअसल वो सच में माधुरी की कॉर्बन कॉपी ही लगती हैं।

Madhuri Dixit and Farheen

इनकी पहली फिल्म अक्षय कुमार के साथ थी और वो सफल भी रही। अदाकारा सफल होने की कगार पर थी लेकिन उन्होंने क्रिकेटर मनोज प्रभाकर के साथ शादी कर सभी को हैरान कर दिया और बॉलीवुड से दूरी बना ली।

दिव्या भारती और श्रीदेवी

इस बात में कोई शक नहीं है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या भारती और श्रीदेवी लगभग एक जैसी ही दिखती थीं।
पता हो कि, 90 के दशक में श्रीदेवी सुपरस्टार बन चुकी थीं। उसके बाद दिव्या भारती ने बॉलीवुड में एंट्री की।

Divya Bharti and Sridevi

दिव्या के चेहरे और लुक्स को देखकर सब उन्हें श्रीदेवी का हमशक्ल कहने लगे। लेकिन 25 फरवरी 1993 को दिव्या भारती की मौत हो गई और 24 फरवरी 2018 को श्रीदेवी ने अंतिम सांस ली।

ऐश्वर्या राय और स्नेहा उल्लाल

फिल्म लकी से बॉलीवुड फिल्मों में कदम रखने वाली स्नेहा उल्लाल को देखकर हर किसी को लगा की ये ऐश्वर्या राय हैं। दरअसल वो दोनों एक्ट्रेस लगभग एक जैसी ही दिखती हैं।

Aishwarya Rai and Sneha Ullal

सलमान खान ने स्नेहा उल्लाल को अपनी फिल्म में ब्रेक दिया था। लेकिन स्नेहा वो मुकाम हासिल न कर सकी और इंडस्ट्री से गायब हो गई।

कैटरीना कैफ और जरीन खान  ( Bollywood Actresses Carbon Copy)

फिल्म वीर से फिल्मों में डेब्यू करने वाली जरीन खान कैटरीना कैफ की हमशक्ल हैं, उन दोनों की शक्ल एक दूसरे से इतनी मिलती-जुलती है

Katrina Kaif and Zareen Khan

कि एक साथ दोनों खड़ी हो जाएं तो पहचान पाना मुश्किल हो जाता है।

जरीन की वीर तो सफल नहीं हो पाई लेकिन कैटरीना की हमशक्ल होने के कारण जरीन खान हिट हो गईं।

First published on: Aug 01, 2023 03:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.