---विज्ञापन---

Deepika Padukone Health Update: दीपिका पादुकोण की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल पहुंची एक्ट्रेस

Deepika Padukone: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल, एक्ट्रेस की अचानक तबीयत बिगड़ गई है। खबरों की माने तो उनके हृदय की गति बढ़ गई थी, जिसके बाद वो हैदराबाद के कमिनेनी अस्पताल ले जाया गया। सूत्रों के अनुसार, दीपिका अपनी आने वाली […]

Deepika Padukone: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल, एक्ट्रेस की अचानक तबीयत बिगड़ गई है। खबरों की माने तो उनके हृदय की गति बढ़ गई थी, जिसके बाद वो हैदराबाद के कमिनेनी अस्पताल ले जाया गया।

सूत्रों के अनुसार, दीपिका अपनी आने वाली फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ के सेट पर असहज महसूस कर रही थीं और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों द्वारा इलाज किए जाने के बाद, वह अब स्वस्थ हो रही है और सेट पर वापस आ गई है।हालांकि अभी तक दीपिका की टीम की ओर से उनके स्वास्थ्य को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

और पढ़िए – B Praak Child Death: बी प्राक के नवजात बच्चे की मौत, सिंगर ने शेयर किया ये दर्द भरा पोस्ट

 

 

 

और पढ़िए –  Sumona-Aamir: आमिर खान संग काम कर चुकी हैं सुमोना चक्रवर्ती, इस फिल्म में आई थी नजर

 

वहीं साउथ की हर खबर पर नजर रखने वाले मनोबाला विजयबालन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर बताया है कि दीपिका अब पूरी तरह ठीक हैं और प्रोजेक्ट के की शूटिंग पर वापस लौट भी आई हैं। अभी तक दीपिका या दीपिका की पीआर टीम की तरफ से ऐसा कुछ नहीं बताया गया है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिलहाल दीपिका आराम कर रही हैं।

दीपिका हाल ही में अपने पिता प्रकाश पादुकोण के जन्मदिन के मौके पर अपने परिवार के सदस्यों के साथ तिरुपति गई थीं। वह इस समय प्रोजेक्ट के की शूटिंग के लिए हैदराबाद में हैं जिसमें प्रभास मुख्य भूमिका में हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका शाहरुख खान की पठान और ऋतिक रोशन की फाइटर में भी नजर आने वाली हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

First published on: Jun 14, 2022 04:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.