---विज्ञापन---

‘बेशर्म रंग’ के विवाद के बाद ‘फाइटर’ में फिर दीपिका ने पहनी बिकिनी, लोग बोले कुछ तो शर्म करो…

Deepika Padukone Controversy Wear Bikini: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के लिए साल 2023 लकी साबित हुआ है। एक्ट्रेस की ‘पठान’ (Pathan) बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है, हालांकि इस मूवी में भगवा बिकिनी पहनने पर बवाल भी मचा था। लेकिन बावजूद इसके फिल्म की कमाई पर कोई कमी नहीं आई। फिल्म के ‘बेशरम रंग’ […]

Deepika Padukone Controversy Wear Bikini: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के लिए साल 2023 लकी साबित हुआ है। एक्ट्रेस की ‘पठान’ (Pathan) बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है, हालांकि इस मूवी में भगवा बिकिनी पहनने पर बवाल भी मचा था। लेकिन बावजूद इसके फिल्म की कमाई पर कोई कमी नहीं आई। फिल्म के ‘बेशरम रंग’ गाने में दीपिका के किलर लुक ने लाखों लोगों के दिलों पर छुरियां चलाई। क्रिटिक्स तो एक्ट्रेस के खिलाफ सड़कों पर उतर आए और नारेबाजी की। अब एक बार मामला फिर गरमा गया है जब दीपिका की अपकमिंग फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) में ब्लैक मोनोकनी पहन रितिक रोशन (Hrithik Roshan) संग नजर आ रही हैं। कुछ लोग सेना पायलट के बिकिनी पहनने के विरोध में हैं तो कुछ पक्ष में भी नजर आ रहे हैं।

 यह भी पढ़ें: सेंसर बोर्ड की बड़ी कार्रवाई, CEO के पद से हटाए गए रवींद्र भटकर, जानें क्या है पूरा मामला

टीजर देख फैंस ने दीपिका की लगाई क्लास  (Deepika Padukone Controversy Wear Bikini)

पता हो कि हाल ही में ‘फाइटर’ मूवी का टीजर रिलीज हुआ है। इस फिल्म में एरियल एक्शन सीन हैं, जो बेहद शानदार हैं। लेकिन क्रिटिक्स की पैनी नजर ने इन सबके बीच दीपिका और रितिक का मोनोकिनी वाला सीन नोट किया। एक्ट्रेस बीच किनारे ब्लैक मोनोकनी पहने रेत में सनी हुई एक्टर संग रोमांस कर रही हैं। ये सीन कुछ यूजर्स को नागवार गुजरा और उन्होंने दीपू को ट्रोल कर दिया।

बस फिर क्या था, सोशल मीडिया पर ट्वीट की लाइन लग गई। एक यूजर ने लिखा- ‘देश को क्या दिखाना चाहते हो ऐरफोर्स ke naam पर? Sharam करो’। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘कृपया फिल्म पर तत्काल कार्रवाई करें। यह हमारी महान एयर फोर्स प्रतिष्ठा का प्रश्न है।

हम अपनी नई पीढ़ी को एयर फोर्स क्या दिखा रहे हैं’? एक और यूजर ने अपनी बात कहते हुए कहा,  ‘शर्म करो दीपिका आंटी, इस औरत ने तो शर्म ही खो दी है, पायलट के रोल में ऐसे नंगा कौन होता है’।

दीपिका के सपोर्ट में भी आए लोग

ऐसा नहीं है कि, सभी दीपिका के विरोध में ही हों, कुछ उनके सपोर्ट में भी आए हैं। जी हां, जिस तरह लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल किया है उसी तरह कुछ चाहने वालों ने भी अपनी राय रखी है।

Image Credit: X

एक यूजर ने बोला- ‘क्या आपको लगता है कि लड़ाकू पायलटों को चौबीसों घंटे अपनी वर्दी में रहना चाहिए?’  वहीं एक अन्य ने लिखा-

Image Credit: X

‘पर्सनल लाइफ भी कुछ होती है या नहीं’।  एक अन्य ने लिखा- ‘क्या आर्मी वाले अपनी पर्सनल लाइफ में रोमांस नहीं कर सकते’?

कब रिलीज होगी फाइटर?  (Deepika Padukone Controversy Wear Bikini)

पता हो कि 8 दिसंबर को ‘फाइटर’ का टीजर रिलीज हुआ है। तभी से फैंस को फिल्म का बहुत बेसब्री से इंतजार है। अब लोगों का सवाल है कि ये मूवी कब रिलीज होने वाली है, तो हम आपको इसका जवाब देने जा रहे हैं। बता दें कि, रितिक रोशन, दीपिका पादुकोण मल्टीस्टारर ये फिल्म 25 जनवरी 2024 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

फिल्म का प्रोडक्शन वायकॉम 18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स ने किया है। बात फिल्म की स्टारकास्ट की करें तो इसमें रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर भी नजर आने वाले हैं। फिल्म के टीजर को देखने से तो अंदाजा लग रहा है कि ये बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाने वाली है।

First published on: Dec 13, 2023 12:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.