---विज्ञापन---

Aashiqui 2 के डायरेक्टर पर Deepak Tijori ने लगाए गंभीर आरोप, वाइफ को लेकर भी कही बड़ी बात

Deepak Tijori Accused Mohit Suri: दीपक तिजोरी ने फिल्म डायरेक्टर मोहित सूरी पर उनकी फिल्म का आइडिया चुराने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं।

Deepak Tijori Accused Aashiqui 2 director Mohit Suri
image credit: google

Deepak Tijori Accused Mohit Suri: बॉलीवुड एक्टर दीपक तिजोरी (Deepak Tijori) ने ‘खिलाड़ी’ और ‘जो जीता वही सिकंदर’ ‘सड़क’ जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया है और साल 2003 में वो डायरेक्शन में भी उतर चुके हैं। आमिर, अक्षय जैसे स्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले दीपक अचानक से सुर्खियों में आ गए हैं। हालांकि, एक्टर इस बार अपनी किसी फिल्म या प्रोजेक्ट को लेकर नहीं बल्कि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर पर गंभीर आरोप लगाया है जिसके चलते वो चर्चा में आ गए हैं।

यह भी पढ़ें: ‘ओवरएक्टिंग नेपो चाइल्ड’, ‘Jawan’ एक्टर की बेटी और Agastya Nanda का डांस देख नेटिजंस ने उड़ाई खिल्ली

डायरेक्टर ने चुराई फिल्म की स्क्रिप्ट (Deepak Tijori Accused Mohit Suri)

दीपक तिजोरी (Deepak Tijori) ने ‘आशिकी’ डायरेक्टर मोहित सूरी (Mohit Suri) पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने ना सिर्फ उन पर उन्हें धोखा देने और उनके आइडिया को चुराने का इल्जाम लगाया है। हाल ही में Bollywood Thikana को दिए एक इंटरव्यू में दीपक तिजोरी ने मोहित सूरी को लेकर बड़ा खुलासा किया है और बताया है कि उनकी हिट फिल्म उनका आइडिया थी, जिसे मोहित ने उनसे चुराया है। इस फिल्म में डायरेक्टर मोहित की वाइफ और एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी (Udita Goswami) लीड रोल में नजर आई थीं।

गर्लफ्रेंड को सच्चाई बताना चाहते थे तिजोरी

एक्टर ने आगे कहा, ‘जहर’ मोहित की पहली फिल्म थी, उस फिल्म से उसने अपने करियर की शुरूआत की थी। मगर आज तक उसने कभी मेरे सामने आकर नहीं कहा कि वो उसने किया। अगर वो कह देता तो क्या हो जाता। उस समय में मोहित की गर्लफ्रेंड उदिता गोस्वामी (Udita Goswami) के साथ काम कर रहा था। उस समय उससे कहना चाहता था कि तुम किस शख्स के साथ रिेश्ते में हो।

उदिता गोस्वामी की फिल्म ‘जहर’

साल 2005 में आई फिल्म फिल्म ‘जहर’ में इमरान हाशमी और उदिता गोस्वामी अहम रोल में नजर आए थे। उदिता गोस्वामी का इस फिल्म एक गाना काफी पॉपुलर हुआ था। बता दें कि दीपक तिजोरी ने साल 1990 में फिल्म आशिकी से अपने एक्टिंग सफर की शुरुआत की थी। इसके अलावा वो फिल्म ‘खिलाड़ी’, ‘सड़क’, ‘बादशाह’, ‘पहला नशा’ जैसी फिल्मों में नजर आए थे।

 

First published on: Nov 26, 2023 04:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.