---विज्ञापन---

बिग बी के नाती Agastya Nanda संग जमकर थिरकी Suhana Khan, ट्रोलर बोला- ‘ओवरएक्टिंग नेपो चाइल्ड’

Suhana Khan And Agastya Nanda Trolled: सुहाना खान और अगस्त्य नंदा अपने डांस को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं।

Suhana Khan and Agastya Nanda
pic credit: google

Suhana Khan And Agastya Nanda Trolled: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना अपने पापा की राह पर चलते हुए जल्द ही अपना एक्टिंग डेब्यू करने वाली हैं। सुहाना के साथ दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर(Khushi Kapoor) भी जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं। इसी बीच, सोशल मीडिया पर सुहाना और अगस्त्य का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसके बाद यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: हर पल मंडराता है मौत का साया, पंजाबी सिंगर्स समेत ‘टाइगर’ से लेकर ‘जवान’ तक को मिली जान से मारने की धमकी

जोया-अगस्त्य का डांस वीडियो (Suhana Khan And Agastya Nanda Trolled)

दरअसल, जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द आर्चीज’ 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। अब फिल्म की रिलीज को कुछ ही दिन बचे हैं, ऐसे में फिल्म की स्टारकास्ट इसके प्रमोशन में जुट गई है। हाल ही में ‘द आर्चीज़’ का एक प्रमोशनल इवेंट रखा गया था। जहां मूवी की पूरी टीम ने मिलकर अपनी फ़िल्म के एक गाने पर डांस किया। इस फिल्म से दो दिग्गज अभिनेताओं के बेटी और नाती इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं और उन दोनों पर लोगों ने नजरें लगा रखी है। ऐसे में सुहाना और अगस्त्य का डांस वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

नेटिजंस ने उड़ाया मजाक (Suhana Khan And Agastya Nanda Trolled)

सुहाना खान (Suhana Khan) और अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) के डांस वीडियो जहां कुछ लोगों को पसंद आ रहा है। वहीं, नेटिजन्स दोनों के डांस का बुरी तरह मजाक उड़ा रहे हैं। उन दोनों का डांस लोगों को बिल्कुल रास नहीं आया है और लोग उनको ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘ऐसा लग रहा है बच्चों का स्कूल फंक्शन डांस देख रहे हैं।’ दूसरे यूजर ने कहा, ‘मुझे लगता है चिप्स मांग रहे हैं।’ एक अन्य यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘ओवरएक्टिंग नेपो चाइल्ड।’

क्यूट लुक में दिखीं सुहाना-खुशी (Suhana Khan And Agastya Nanda Trolled)

‘द आर्चीज़’ के प्रमोशनल इवेंट में सुहाना खान एक नेक क्रॉस डिटेलिंग वाली मल्टी कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी थीं। उनके लुक की बात करें तो स्टारकिड पिन-स्ट्रेट हेयरस्टाइल और हल्के मेकअप में गजब लग रही थीं। श्वेता नंदा के बेटे अगस्त्य इस इवेंट में मैचिंग पैंट और ब्राउन कलर की जैकेट के साथ ब्लैक टी-शर्ट में बेहद डैशिंग लग रहे थे। खुशी भी मल्टीकलर ड्रेस में काफी हसीन लग रही थीं। इस इवेंट के कई वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

First published on: Nov 26, 2023 03:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.