Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Deepak Dobriyal: कैसे “ओमकारा” के बाद बदल गई थी दीपक डोबरियाल की जिंदगी, खुद कर दिया खुलासा

Deepak Dobriyal: दीपक डोबरियाल इंडस्ट्री के बेहद ही मंझे हुए एक्टर हैं। उनकी एक्टिंग का इंडस्ट्री में सिक्का बोलता है। बेहद ही कम फिल्मों के जरिए ही उन्होंने अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया है। हाल ही में उन्हें फिल्म भोला में देखा गया। जिसमें उन्होंने विलेन का किरदार निभाया। उनके इस किरदार ने […]

Deepak Dobriyal: दीपक डोबरियाल इंडस्ट्री के बेहद ही मंझे हुए एक्टर हैं। उनकी एक्टिंग का इंडस्ट्री में सिक्का बोलता है। बेहद ही कम फिल्मों के जरिए ही उन्होंने अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया है। हाल ही में उन्हें फिल्म भोला में देखा गया। जिसमें उन्होंने विलेन का किरदार निभाया। उनके इस किरदार ने एक बार फिर फैंस को उनका मुरीद बना दिया। एक्टर की जमकर तारीफ हो रही हैं।

हाल के इंटरव्यू में झलका दर्द (Deepak Dobriyal)

अब खुद दीपक डोबरियाल ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में अपनी जिंदगी से जुड़े कई किस्से लोगों के सामने खोल कर रख दिए हैं। दरअसल एक्टर का लेटेस्ट वीडियो काफी ज्यादा चर्चा में रहा है। लेटेस्ट इंटरव्यू में उन्होंने अपनी स्ट्रगल लाइफ के कई पहलुओं से पर्दा उठा दिया है।

ओमकारा से की थी करियर की शुरुआत

अपनी पहली फिल्म ‘ओमकारा’ के बारे में बात करते हुए दीपक ने कहा, “इस फिल्म के बाद मेरे स्ट्रग्ल का भी द एंड हो गया था। ओमकारा के बाद मुझे ऑडिशन के लिए नहीं जाना पड़ा। उन्होंने कहा कि निर्माता या निर्देशक ने मुझे फोन किया। ओमकारा से पहले मैं स्ट्रग्लिंग एक्टर्स से कहता था कि ‘यह सिर्फ समय की बात है। अपने क्राफ्ट पर काम करें। अपनी कला को रोजाना सुधारें … हालांकि कोई भी मुझे गंभीरता से नहीं लेता था क्योंकि मैं भी एक स्ट्रगलर था। ओमकारा के बाद, मैंने फिल्मफेयर जीता और फिर उन्होंने मेरी बातों को गंभीरता से लिया।”

जल्द आएंगे ओटीटी पर नजर

लेटेस्ट वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वे  ‘सास, बहू और फ्लेमिंगो’ नाम की वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही दीपक ओटीटी पर भी डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ डिंपल कपाड़िया, राधिका मदान, अंगिरा धर, ईशा तलवार, आशीष वर्मा, वरुण मित्रा और उदित अरोड़ा भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।

First published on: Apr 12, 2023 06:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.