Friday, October 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Code Name: Tiranga Teaser: ‘कोड नेम:तिरंगा’ का धांसू टीजर रिलीज, एक्शन मोड में दिखेंगी परिणीति चोपड़ा

- Advertisement -

Code Name: Tiranga Teaser Out: परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और हार्डी संधु (Harrdy Sandhu) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कोड नेम:तिरंगा’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बीते दिनों ‘कोड नेम:तिरंगा’ का फर्स्ट पोस्टर लुक जारी किया गया था। अब हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म का धांसू टीजर रिलीज कर दिया हैं, जिसमें परिणीति चोपड़ा का डेयरिंग अंदाज देखने को मिल रहा है।

यहाँ पढ़िए Malaika Arora Video: मलाइका अरोड़ा ने बारिश में लगाई आग, स्पोर्ट्स लुक में ढाया कहर

आतंक के खिलाफ लड़ती दिखीं परिणीति

दरअसल कुछ समय पहले परिणीति ने अपने इंस्टा हैंडल से एक पोस्ट साझा किया है। इस पोस्ट के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, ‘अपने देश के लिए इस मिशन का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं, मेरे दो पसंदीदा लोगों के साथ मिलकर काम करने के लिए उत्साहित..@harrdysandhu और @ribhu_dasgupta..एक्शन शुरू किया जाए’। ‘कोड नेम:तिरंगा’ के टीजर में अफगानिस्तान में होने वाले आतंक के खिलाफ लड़ती परिणीति को एक्शन मोड में दिखाया गया है। एक्ट्रेस एक अंडर कवर एजेंट के तौर पर काम कर रही हैं।

यहाँ पढ़िए Celebs Spotted: तापसी पन्नू ने फिर निकाली पैपराजी पर भड़ास, राजू श्रीवास्तव को लेकर सवाल पर बोलीं- ‘मैं क्या बोलू?

रॉ एंजेट का रोल अदा करेंगी परिणीति चोपड़ा

अब बात करें फिल्म की तो ‘कोड नेम:तिरंगा’ में परिणीति और हार्डी के अलावा शरद केलकर, दिव्येंदु भट्टाचार्या, शिशिर शर्मा, सब्यसाची चक्रवर्ती जैसे दमदार कलाकार भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। ‘कोड नेम:तिरंगा’ एक एक्शन थ्रिलर स्पाई लव स्टोरी है। इस फिल्म में परिणीति एक रॉ एंजेट का रोल प्ले करती दिखाई देंगी। ‘कोड नेम:तिरंगा’ का निर्माण टी-सीरीज़, रिलायंस एंटरटेनमेंट और फिल्म हैंगर के बैनर तले किया जा रहा है। जबकि इस फिल्म का प्रोडक्शन भूषण कुमार और कृष्ण कुमार कर रहे हैं। वहीं, फिल्म का निर्देशन रिभु दासगुप्ता ने किया है। ये फिल्म इसी साल 14 Oct 2022 को सिनेमाघरों पर रिलीज होने वाली है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड सेजुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभीdownload करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss