---विज्ञापन---

Disha Patani Bikini: बिकिनी में कर्व्स दिखाकर दिशा पटानी ने उड़ाए फैंस के होश, इंटरनेट का चढ़ा पारा

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपनी खूबसूरत फोटोज शेयर करती रहती हैं। अब एक बार फिर दिशा पाटनी (Disha Patani) ने अपने हॉट अदाओं से सबको दिवाना बनाया है। हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है जिसे देख […]

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपनी खूबसूरत फोटोज शेयर करती रहती हैं। अब एक बार फिर दिशा पाटनी (Disha Patani) ने अपने हॉट अदाओं से सबको दिवाना बनाया है। हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है जिसे देख फैंस के पसीने छूटे हैं।

दिशा पाटनी (Disha Patani Bikini Photo) इस लेटेस्ट तस्वीर में खूबसूरत बिकिनी में अपनी जुल्फें संभालते हुए पोज दे रही हैं। खास बात ये है कि एक्ट्रेस ने इस दौरान बिकिनी के अलावा और कुछ भी नहीं पहना हुआ है यहां तक की फुटवीयर्स भी नहीं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि दिशा के चेहरे पर सूरज की किरण पड़ रही हैं जो कि उनकी खूबसूरती को कहीं ज्यादा बढ़ा रही हैं।

दिशा तस्वीर (Disha Patani) में अपने कर्व्स फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं जिसपर उनके फैंस दिल हार रहे हैं। दिशा अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वह हर दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर लोगों के होश उड़ा देती हैं।

 

और पढ़िएअर्जुन कपूर संग भूमि पेडनेकर पहुंची मनाली, शुरू की ‘द लेडी किलर’ की शूटिंग

 

 

ये कोई पहला मौका नहीं है जब दिशा का बिकिनी अवतार दिखा हो बल्कि दिशा अक्सर अपनी ऐसी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। दिशा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वो आए दिन टाइगर श्रॉफ के साथ लिंकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। हांलाकि ये जोड़ी कभी खुलकर एक-दूसरे के लिए प्यार ज़ाहिर नहीं करती है लेकिन दोनों की शानदार कैमिस्ट्री फिल्मों से लेकर रियल लाइफ में भी देखी गई है। दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है।

हाल ही में दिशा पाटनी की फिल्म ‘राधे’ रिलीज हुई थी जिसमें वह सलमान खान के साथ लीड रोल में थीं। वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा ने हाल ही में अपनी अपकमिंग एक्शन ड्रामा फिल्म योद्धा की शूटिंग पूरी की है, जिसमें वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट नजर आएंगी। हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद दिशा ने फिल्म के सेट से एक वीडियो शेयर किया था।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Apr 18, 2022 08:02 AM