Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

#BoycottBollywood: गोविंदा ने ‘बॉयकॉट बॉलीवुड’ ट्रेंड पर तोड़ी चुप्पी, दिया ये बड़ा बयान

बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड पर बॉलीवुड के 'हीरो नंबर 1' गोविंदा ने अपनी राए दी है। साथ ही अपने बयान से फैंस का दिल छूते नजर आए हैं।

- Advertisement -

#BoycottBollywood: लंबे समय बाद बॉलीवुड के ‘हीरो नंबर वन’ एक्टर गोविंदा मीडिया के सामने नजर आए हैं। 80 और 90 के दशक में बॉक्स ऑफिस पर राज करने वाले सुपरस्टार गोविंदा ने अब बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड पर राए दी है। हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’, रणबीर कपूर की ‘ब्रह्मास्त्र’ को सोशल मीडिया पर खूब बायकॉट किया गया। इन सब को लाकर गोविंदा ने मीडिया से ढेर सारी बातें कीं और उन्होंने कुछ ऐसा बोला जिसने सब का दिल छू लिया।

यहाँ पढ़िए Mouni Roy Pics: जालीदार कपड़े पहन मौनी रॉय ने दिखाई बोल्ड अदाएं, फैंस बोले-‘हॉटनेस की क्वीन’

गोविंदा ने बायकॉट ट्रेंड पर कही ये बात

बिग एफएम के एक इवेंट में मीडिया ने एक्टर गोविंदा से बॉलीवुड में चल रहे बॉयकॉट ट्रेंड पर पूछा कि क्या आप भी बात करते हुए डरते हैं कि कहीं आपके मुंह से ऐसा कुछ न निकल जाए जिसकी वजह से आपकी फिल्मों और सारी चीजों को भी बायकॉट करना चालू कर दिया जाए ? इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा,’मुझे लगता है कि हमें इसे अभ्यास के रूप में स्वीकार करना चाहिए और अगर हम एक अच्छे नियम का पालन करते हैं तो आने वाले समय में कोई दिक्कत नहीं होगी। और अगर बोलने से पहले सोचने की आदत पड़ जाए तो बोलने के बाद सोचना नहीं पड़ेगा।

गोविंदा ने दी ये सलाह

गोविंदा ने आगे कहा,’अगर जनता कुछ कह रही है तो क्या गलत है? हमें इसपर विचार करना चाहिए कि वो क्या कह रही है। अगर हमें पता चलता है कि हमनें कुछ गलत किया है तो हमें उनसे माफी मांगनी चाहिए। इसमें इतना कठिन क्या है ?’ गोविंदा ने बॉलीवुड की लेटेस्ट फिल्मों और विवादित मुद्दों पर कोई टिप्पणी करने से भी परहेज किया उन्होंने कहा,’किसी भी फिल्म के विषय पर टिप्पणी किए हुए काफी समय हो गया है। और अब मुझे लगता है कि लोगों को प्यार से काम करना चाहिए और अपनी जिंदगी में आगे बढ़ना चाहिए।’

यहाँ पढ़िएParineeti Chopra Dream: फिल्म ‘कोड नेम तिरंगा’ से परिणीति चोपड़ा ने भरी अपने सपनों की उड़ान, जानें कैसे?

‘हमें गेम नंबर से बाहर निकलना चाहिए’

गोविंदा जिन्होंने बॉलीवुड को कई बेहतरीन और सफल फिल्में दी हैं उन्होंने ये भी कहा,’आजकल सब ही लोग नंबर 1 बन गए हैं। और जब से ऐसा हुआ तो मैंने नंबर 1 के खिताब से जुड़ना बंद कर दिया। हमें नंबर गेम से बाहर हो जाना चाहिए और उसके आगे सोचना चाहिए। गोविंदा ने ये भी बताया की वो अपनी लाइफ में कुछ भी करने से पहले वो अपनी वाइफ से जरूर पूछते हैं। गोविंदा ने मजाकिया अंदाज में कहा कि आपने मेरी फिल्म हीरो नंबर 1 देखी होगी तो वो फिल्म भी जरूर देखना जोरू का गुलाम।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड सेजुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभीdownload करें

- Advertisement -

Latest Posts