---विज्ञापन---

शाहरुख खान की ‘जवान’ में बॉलीवुड-टॉलीवुड का धमाका, इन सितारों की होगी एंट्री

Jawan: बॉलीवुड के किंग खान यानी की शाहरुख खान (Shahrukh Khan) पर्दे पर वापसी करने वाले हैं जिसे लेकर फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा हैं। शाहरुख खान जल्द ही फिल्म ‘जवान’ (Jawan) में नजर आने वाले हैं जिसे साउथ के दिग्गज डायरेक्टर एटली डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर लगातार […]

Jawan: बॉलीवुड के किंग खान यानी की शाहरुख खान (Shahrukh Khan) पर्दे पर वापसी करने वाले हैं जिसे लेकर फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा हैं। शाहरुख खान जल्द ही फिल्म ‘जवान’ (Jawan) में नजर आने वाले हैं जिसे साउथ के दिग्गज डायरेक्टर एटली डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर लगातार नए-नए अपडेट सामने आ रहे है और अब फिल्म को लेकर एक और बड़ी खबर आ रही है जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे।

हर तरफ चर्चा है कि, शाहरुख की जवान में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से हाल ही में सुपरस्टार शाहरुख खान ने हैदराबाद में मुलाकात कीं।  शाहरुख खान निर्देशक एटली कुमार की फिल्म ‘जवान’ की शूटिंग कर रहे हैं तो वहीं, दीपिका पादुकोण भी सुपरस्टार प्रभास की फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग में बिजी थीं। इसी दौरान एटली कुमार के साथ शाहरुख खान ने दीपिका से बात की और फिल्म जवान के लिए अप्रोच किया।

और पढ़िएBollywood Vs Tollywood: इशिता दत्ता ने दिया बड़ा बयान, कहा- ’10 साल बाद होगी एक इंडस्ट्री’

 

और पढ़िए Pankaj Tripathi Career: पंकज त्रिपाठी ने बताया खेती से एक्टिंग तक का सफर, पुराने दिनों को किया याद

 

वहीं अब खबर आ रही है कि, थलापति विजय (Thalapathy Vijay) भी इस फिल्म में नजर आ सकते है। आपको बता दें कि एटली कुमार के निर्देशन में बन रही इस एक्शन फिल्म में शाहरुख के साथ-साथ साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara), सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra), राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) नजर आने वाले है।

फिल्म में बॉलीवुड और साउथ के एक्टर्स एक साथ मिलकर काम कर रहे हैं और एक साथ नजर आएंगे जिसे देखकर फैंस में हाई बज बना हुआ है। बता दें, शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का एलान 22 जून को रेड चिलिज एंटरटेनमेंट ने किया था। बताया जा रहा है कि शाहरुख खान और नयनतारा की लीड रोल वाली ये फिल्म 2023 में 2 जून को रिलीज होगी। इतना ही नहीं शाहरुख खान जल्द ही फिल्म ‘पठान’ में भी नजर आएंगे।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 23, 2022 01:37 PM