---विज्ञापन---

5 दिन बाद सामने आया रणदीप की शादी का Unseen वीडियो, जबरदस्त चीज देख फैंस दे रहे रिएक्शन

Randeep Hooda Lin Laishram Wedding Video Viral: हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री के हीरो रणदीप हुडा (Randeep Hooda) ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम ( Lin Laishram) संग शादी कर ली है। हालांकि दोनों की शादी बेहद ही पर्सनल रही जिसमें कुछ करीबियों ने ही शिरकत की थी। सभी ये जानने के लिए बेताब […]

 Randeep Hooda, Lin Laishram, Randeep Hooda Lin Laishram Wedding Video Viral

Randeep Hooda Lin Laishram Wedding Video Viral: हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री के हीरो रणदीप हुडा (Randeep Hooda) ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम ( Lin Laishram) संग शादी कर ली है। हालांकि दोनों की शादी बेहद ही पर्सनल रही जिसमें कुछ करीबियों ने ही शिरकत की थी। सभी ये जानने के लिए बेताब हैं कि आखिर इस खास दिन पर दुल्हा-दुल्हन कैसे लग रहे होंगे, हालांकि शादी की फोटोज सामने आई थी। लेकिन जब तक वीडियो न देखने को मिले तो वहां ऐसा लगता है कि हमने अपनी आंखों से नजारा देखा है। लेकिन अब मणिपुरी स्टाइल में हुई इस शादी का वीडियो वायरल हो गया है, जिसे देख फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। आइए आपको भी दिखाएं इस शानदार वीडियो की एक झलक।

यह भी पढ़ें: ‘एनिमल’ का विकराल रूप देख थर्राया बॉक्स ऑफिस, दूसरे दिन भी की धुंआधार कमाई

जूलरी से हुई क्लिप की शुरुआत  (Randeep Hooda Lin Laishram Wedding Video Viral)

फोटो तो आपने देख ही होंगे, मणिपुरी रिती रिवाज से हुई शादी में रणदीप और उनकी ब्युटीफुल पत्नी लिन लैशराम कितने शानदार लग रहे थे। ये कपल अपनी मैतई शादी के लिए पूरी तरह तैयार दिखा। अब जब वीडियो सामने आ गया है तो वो तो आग की तरह वायरल हो गया है। जैसे ही वीडियो स्टार्ट होता है, सबसे पहले सोने के गहने दिखाए जाते हैं, जिन्होंने दुल्हन की खूबसूरती को और भी ज्यादा बढ़ा दिया था।

इसके बाद दिखाते हैं गुलाबी साड़ी जो लिन ने पहनी थी। अब बारी आती है दूल्हे की पोशाक की जो उन्होंने अपनी शादी में पहनी थी, एक सफेद कुर्ता, धोती और पगड़ी सेट।

दिखी लिन की शानदार झलक

तैयार होने से लेकर सभी चीजों को एक्सप्लोर करती लीन की झलक पा फैंस खुश हो गए। जब तैयार हो रणदीप जाते हैं तो वो बेहद हैंडसम लग रहे थे।

वहीं रीति रीवाज फॉलो करते हुए लिन जब ट्रेडिशनल ड्रेस में सामने आती हैं तो फूलों से होने वाले पति का स्वागत कर हाथ जोड़ती है, और मुस्कुराती हैं।

दोनों ने एक दूसरे को माला पहनाई और मिठाई खिलाई। और फिर अगले कार्यक्रम के लिए पोशाक बदल लीं और शादी के बाद के जश्न के कार्यक्रम के लिए दूसरे स्थान पर आ गए। साथ ही केक काटा और समारोह में आए गेस्ट का धन्यवाद किया। यहीं हो जाता है विडीयो समाप्त फिर लगती है फैंस के कमेंट्स की झड़ी।

फैंस ने दिए रिएक्शन    (Randeep Hooda Lin Laishram Wedding Video Viral)

देखकर तो सभी इस वीडियो की तारीफ कर रहे हैं, भई हो भी क्यों न शादी थी ही इतनी शानदार। तहजीब, रिती-रिवाज और परंपरा का संगम देख सभी गदगद हो गए। फैंस ने अपने कमेंट्स दिए-

एक ने लिखा, ‘सबसे अच्छी शादी जो मैंने कभी देखी है। उनकी मुस्कान अनमोल है. बिल्कुल सही ढंग से कैप्चर भी किया गया. संगीत भी बहुत अच्छा’।

एक अन्य ने लिखा- बहुत खूबसूरती से कैप्चर किया गया, बहुत सुन्दर! एक यूजर ने लिखा-“सुंदर, सुंदर, दुनिया से हटकर @storytellerimfal ने पूरी तरह से कैद किया।” “सुंदर, सुंदर, दुनिया से हटकर @storytellerimfal ने पूरी तरह से कैद किया।”

First published on: Dec 03, 2023 08:34 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.