---विज्ञापन---

बोल्डनेस की सारी हदें पार कर चुकी हैं ये 7 फिल्में, बच्चों के सामने देखने की न करें गलती

Bollywood Most Bold Movies: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में हर साल कई फिल्में रिलीज होती हैं। कुछ फिल्में आती हैं और चली जाती हैं वहीं कुछ ऐसी भी होती हैं जो अपनी छाप छोड़ जाती हैं। कॉमेडी और या हॉरर फिल्में सभी बेहद चलती हैं वहीं बोल्ड (Bollywood Most Bold Movies) फिल्में भी एक अलग ही […]

Bollywood Most Bold Movies,  Kamasutra, Hawas, Murder, Jism 2
Image Credit: Google

Bollywood Most Bold Movies: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में हर साल कई फिल्में रिलीज होती हैं। कुछ फिल्में आती हैं और चली जाती हैं वहीं कुछ ऐसी भी होती हैं जो अपनी छाप छोड़ जाती हैं। कॉमेडी और या हॉरर फिल्में सभी बेहद चलती हैं वहीं बोल्ड (Bollywood Most Bold Movies) फिल्में भी एक अलग ही डिप्रेशन छोड़कर जाती हैं। हल्के बोल्ड सीन तो आम बात हैं लेकिन कुछ बॉलीवुड फिल्में ऐसी हैं जिसमें बोल्डनेस की हदें ही पार हो गई थी।

अगर फैमिली के साथ बैठकर फिल्म देखने का मन हो तो इन फिल्मों को देखने के बारे में सोच भी नहीं सकते क्योंकि इनमें इंटीमेट सीन (intimate scene) की ऐसी बारिश होती है कि देखने वाले भी शर्मा जाएं। आज हम आपको कुछ ऐसी ही फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: पहले Karishma ने छीना Raveena का बॉयफ्रेंड, फिर फिल्में, प्यार में मिला धोखा तो की जान देने की कोशिश

‘कामसूत्र’

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी बहुत सी फिल्में हैं जो बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। बात सबसे बोल्ड फिल्म की करें तो इस लिस्ट में सबसे पहला ना ‘कामसूत्र’ (Kamasutra) का आता है। इस फिल्म में इंटीमेंट सीन्स बेशुमार परोसे गए थे।

Kamasutra

Image Credit: Google

इस फिल्म के रिलीज होते ही बवाल मच गया था। फिल्म में एक्ट्रेस ने कई न्यूड सीन भी दिए थे, जिन्हे देख दर्शकों के होश उड़ गए।

‘जूली’

साल 2004 में आई फिल्म ‘जूली’ (Julie) ने भी अपने बोल्ड सीन्स से तहलका मचा दिया था। इस फिल्म में नेहा धूपिया ने अपनी एक्टिंग के साथ इंटीमेट सीन्स से बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थी।

Julie

Image Credit: Google

नेहा का एक बार नहीं बल्कि कई बार लड़के शारीरिक शोषण करते हैं।

‘हवस’

साल 2004 में रिलीज हुई ‘हवस’ (Hawas) एक इरोटिक थ्रिलर ड्रामा थी। इस फिल्म ने आते ही ऐसा तहलका मचाया था कि सभी हैरान रह गए थे।

Hawas

Image Credit: Google

फिल्म में मेघना नायडू, शावर अली और तरुण अरोड़ा ने इंटीमेट सीन्स से बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थी।

‘जिस्म 2’

सनी लियोन की फिल्म हो और उसमें इंटीमेट सीन्स न हो तो बात कुछ हजम नहीं होती।

Jism 2

Image Credit: Google

बात ‘जिस्म 2’ (Jism 2) की हो तो इसमें एक ऐसा सीन है जो आप अकेले में ही देख सकते हैं।

‘मर्डर’  (Bollywood Most Bold Movies)

मल्लिका शेरावत और इमरान हाशमी की फिल्म ‘मर्डर’ (Murder) में दोनों के इंटीमेट सीन्स ने गदर मचा दिया था। शादी के बाद भी अपने प्रेमी के साथ संबंध बनाए रखने की इस कहानी को दर्शकों ने खूब पसंद किया।

Murder

Image Credit: Google

इस फिल्म के बाद मल्लिका को बोल्ड सीन का टैग मिला था।

First published on: Oct 03, 2023 02:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.