Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

पहले Karishma ने छीना Raveena का बॉयफ्रेंड, फिर फिल्में, प्यार में मिला धोखा तो की जान देने की कोशिश

Raveena Tandon & Karishma Kapoor Cold War: बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन (Raveena Tandon) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) के कोल्ड वॉर के किस्से सुनने को मिलते ही रहते हैं। रवीना टंडन 90 के दशक में एक पॉपुलर एक्ट्रेस रही हैं, तो वहीं करिश्मा कपूर ने भी लाखों दिलों पर राज किया है। दोनों […]

Raveena Tandon, Karishma Kapoor, Ajay Devgan
Image Credit: Google

Raveena Tandon & Karishma Kapoor Cold War: बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन (Raveena Tandon) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) के कोल्ड वॉर के किस्से सुनने को मिलते ही रहते हैं। रवीना टंडन 90 के दशक में एक पॉपुलर एक्ट्रेस रही हैं, तो वहीं करिश्मा कपूर ने भी लाखों दिलों पर राज किया है। दोनों ने ही अपने करियर में कई हिट फिल्में की हैं जो आज भी लोगों की पसंद होती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में करिश्मा कपूर ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है। रवीना ने करिश्मा (Raveena Tandon & Karishma Kapoor Cold War) पर आरोप लगाया है कि करिश्मा ने उनके साथ राजनीति की और कई फिल्मों से उन्हें बाहर करवाया। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला।

यह भी पढ़ें: Pankaj Tripathi ने फेमस होने के लिए बदल डाला सरनेम! दिलचस्प है तिवारी से त्रिपाठी बनने का किस्सा

हेल्दी कॉम्पीटिशन में विश्वास रखती हैं रवीना  (Raveena Tandon & Karishma Kapoor Cold War)

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मस्त-मस्त गर्ल ने इंडस्ट्री के काले सच से पर्दा उठाते हुए लोलो पर निशाना साधा है। जहां पहले रवीना ने करिश्मा पर उनके बॉयफ्रेंड को छिनने का आरोप लगाया था, वहीं अब उन्होंने फिल्में छिनने का भी आरोप लगा दिया है।

एक्ट्रेस ने हालिया इंटरव्यू में इंडस्ट्री में होने वाली राजनीति से पर्दा उठाते हुए कहा है कि, ‘मैंने हमेशा हेल्दी कॉम्पीटिशन में विश्वास किया है क्योंकि इससे आपका बेस्ट सामने आता है।

क्योंकि मैं कट्टर इंसान नहीं हूं, कोई यह नहीं कह सकता कि रवीना ने मुझे किसी प्रोजेक्ट से बाहर करवा दिया या रवीना ने किसी न्यूकमर के साथ काम करने से मना कर दिया। मैंने कभी भी उस तरह की राजनीति और गुटबाजी नहीं की, लेकिन दूसरों ने खुलेआम मेरे खिलाफ राजनीति की है।’

इन फिल्मों से करवाया था बाहर   (Raveena Tandon & Karishma Kapoor Cold War)

रवीना टंडन ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, ‘मुझे डेविड धवन और गोविंदा के साथ साजन चले ससुराल करनी थी। मैंने विजयपथ भी साइन कर ली थी, लेकिन मेरे हाथ से ये दोनों फिल्में निकल गईं।

तब्बू के बारे में एक्ट्रेस ने कहा कि इस मामले में वो कमाल की हैं, वो कभी भी राजनीति में नहीं रहीं, लेकिन दूसरों के बारे में ऐसा नहीं कहा जा सकता। पता हो कि, साजन चले ससुराल में गोविंदा के साथ करिश्मा और तब्बू ने लीड रोल किया था, तो विजयपथ में अजय देवगन के साथ तब्बू लीड रोल में थीं।

करिश्मा और रवीना की लड़ाई की ये थी वजह  (Raveena Tandon & Karishma Kapoor Cold War)

एक समय ऐसा भी था, जब लोलो और मस्त-मस्त गर्ल के बीच बिल्लियों की तरह झगड़ा होता था। आपको बता दें कि इस लड़ाई की वजह कोई और नहीं बल्कि अजय देवगन (Ajay Devgan) थे। दरअसल रवीना और अजय ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया था और दोनों की जोड़ी भी हिट थी। दोनों के अफेयर की चर्चाएं पर गर्म थीं। लेकिन उसी दौरान अजय ने रवीना को को धोखा देकर करिश्मा संग दिल लगा लिया।

रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर के इस धोखे ने रवीना को इतना तोड़ दिया की उन्होंने अपनी जान देने की भी कोशिश की। वहीं अजय ने रवीना ते इस कदम को पब्लिसिटी स्टंट बता दिया था। अब सालों बाद रवीना के इस खुलासे ने एक बार फिर दोनों की कैट फाइट को सुर्खियों में ला दिया है।

First published on: Sep 30, 2023 06:38 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.