---विज्ञापन---

Aamir Khan पर आपको भी आएगी घिन! एक्ट्रेस के साथ करते थे ये गंदी ‘हरकत’

Aamir Khan: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अमिर खान को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। उनके बारे में एक ऐसी बात सामने आई जिसे सुनकर आप भी दंग हो जाएंगे। दरअसल, कहा जाता है कि आमिर खान हीरोइनों के हाथों पर थूक दिया करते थे। इस हरकत से अमिर खान को बड़ी बदनामी झेलना पड़ा था। […]

Aamir Khan

Aamir Khan: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अमिर खान को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। उनके बारे में एक ऐसी बात सामने आई जिसे सुनकर आप भी दंग हो जाएंगे। दरअसल, कहा जाता है कि आमिर खान हीरोइनों के हाथों पर थूक दिया करते थे। इस हरकत से अमिर खान को बड़ी बदनामी झेलना पड़ा था।

आमिर खान की इस हरकत से बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्रियां नाराज हो गई थीं। इनमें जूही चावला और माधूरी दीक्षित जैसी एक्ट्रेसेस का नाम शामिल है। दरअसल, बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट स्टार सेट्स पर प्रैंक के लिए जाने-जाते हैं। वह, अक्सर को-स्टार और साथियों के साथ मजाक करते रहते थे। लेकिन, 90 के दशक में उनकी एक ऐसी आदत थी, जिससे बॉलीवुड की एक्ट्रेस उनसे घिन करती थी।

हीरोइन के हाथों पर थूक देते थे Aamir Khan

बॉलीवुड एक्टर अपनी हीरोइन के हाथों पर थूक दिया करते थे और फिर ये कहते थे कि वह जिन हाथों पर थूक दिया करते हैं, वह नाम-चीन एक्ट्रेस बन जाती है। अमिर के इन हरकतों की पोल एक फिल्म में कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान ने खोली थी। उन्होंने बताया था कि आमिर खान की कई प्रैंक में से एक हीरोइन के हाथ पर थूक देना रहा है। फरहा ने कहा था, ”आमिर फिल्म के सेट पर हीरोइन से कहते थे कि लाओ मै तुम्हारा हाथ पढ़ता हूं और एक्ट्रेस तुरंत अपना हाथ आगे बढ़ा देती थी और आमिर उनके हाथ पर थूक देते थे। इस पर आमिर कहते थे मैंने जिस हीरोइन के हाथ पर थूका है, वह नंबर वन बन गई है।”

यह भी पढ़ेंः श्रीजिता डे ने विदेशी पति पति माइकल ब्लोम-पेप को किया किस, देखें Video

माधुरी और जूही हो गईं थी नाराज

साल 1990 में जब दिल की सेट पर ‘खंबे जैसी खड़ी है’ गाने की शूटिंग चल रही थी आमिर ने बॉलीवुड की अदाकारा माधुरी दीक्षित को कहा था कि वह हाथ देखने में बड़े माहिर हैं। ये सुनते ही माधुरी उत्साहित हो गईं और उन्होंने अपना हाथ बढ़ाया और अभिष्य के बारे में पूछने लगे। इसपर आमिर ने पहले तो उनके हाथ देखे और फिर थूक दिया। आमिर के इस हरकत पर माधूरी को इतना गुस्सा आया कि वह उनके पीछे हॉकी लेकर दौड़ पड़ी थी। आमिर के इस हरकत से माधुरी उनसे कई दिनों तक नाराज रही थीं।

इसी तरह फिल्म इश्क की शूटिंग के दौरान आमिर खान जूही चावला से दुश्मनी मोल ली थी। बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट ने जूही चावला के साथ भी माधुरी जैसी हरकत की थी। जिससे जूही चावला भी नाराज हो गई थी। जूही इतने नाराज हुई थी कि वह अगले दिन सेट्स पर भी नहीं आई थीं। बाद में फिल्म के डायरेक्टर इंद्र कुमार ने अजय देवगन और आमिर खान को जूही के घर ले गए और दोनों ने उनसे माफी मांगी। हालांकि, इसके बाद भी जूही और आमिर में अनबन रही और दोनों सालों तक एक साथ किसी फिल्म में नजर नहीं आए थे।

First published on: Jul 30, 2023 02:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.