Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान की मौत पर दो साल बाद बड़ा खुलासा, सीबीआई बोली- ‘बिल्डिंग से गिरने के पीछे…

सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान की मौत पर दो साल बाद बड़ा खुलासा हुआ है। मामले की जांच कर रही सीबीआई ने अपना पक्ष रखा है।

- Advertisement -

Disha Saliyan Death Reason: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान (Disha Saliyan) की मौत दो साल पहले हुई थी। दिशा सालियान की मौत को आत्महत्या करार दिया गया था और ये जानकारी मिली थी कि दिशा ने मुंबई के मलाड की ऊंची बिल्डिंग से गिरकर जान दे दी। हालांकि, दिशा के आत्महत्या के एंगल को उनके परिजनों और जाननेवालों ने मानने से इनकार कर दिया था। वहीं अब दिशा की मौत के दो साल बाद सीबीआई ने मामले की गुत्थी सुलझा ली है, और दिशा की मौत की असली वजह का खुलासा किया है।

और पढ़िएKamal Haasan Hospitalized: कमल हासन की तबीयत खराब, अस्पताल में भर्ती

Disha Saliyan की मौत महज दुर्घटना

दिशा सालियान मौत की जांच कर रही सीबीआई ने अपनी जांच पूरी करते हुए दिशा सालियान की मौत को महज दुर्घटना बताया है। सीबीआई का कहना है कि दिशा सालियान ने नशे की हालत में अपना संतुलन खो दिया और वो बिल्डिंग से नीचे गिर गईं। इससे ये भी साफ होता है कि दिशा की मौत का एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से कोई कनेक्शन नहीं है।

और पढ़िएBollywood के दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले आईसीयू में भर्ती, हालत नाज़ुक

साल 2020 में हुई थी मौत

जानकारी के लिए ये भी बता दें कि दिशा सालियान की मौत साल 2020 में हुई थी। दिशा के निधन के बाद ही ये आशंका जताई गई कि ये आत्महत्या नहीं हत्या है। इसी को लेकर मामले को सीबीआई को सौंपा गया। अब सीबीआई ने जांच पूरी करते हुए इसे दुर्घटना करार दिया है।

Sushant Singh Rajput केस से कोई कनेक्शन नहीं

बता दें कि दिशा सालियान की मौत के कुछ दिन बाद ही एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का देहांत हो गया था। दिशा सालियान ने 8 जून 2020 को दुनिया को अलविदा कहा और सुशांत सिंह राजपूत की डेड बॉडी 14 जून 2020 को उनके बांद्रा स्थित फ्लैट से मिली। इसी वजह से दोनों मामलों में कनेक्शन की आशंका जताई जा रही थी। हालांकि अब ये मामला सुलझ चुका है। वहीं ये भी साफ हो गया है कि दिशा और सुशांत की मौत में कोई जुड़ाव नहीं था।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts