---विज्ञापन---

Kamal Haasan Hospitalized: कमल हासन की तबीयत खराब, अस्पताल में भर्ती

Kamal Haasan Hospitalized: कमल हासन (Kamal Haasan) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर फैंस को झटका लगा है। खबर है कि कमल हासन की तबीयत अचानक खराब हो गई है और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। कमल हासन को लेकर जानकारी मिल रही है कि,  उन्हें 23 नवंबर को […]

Kamal Haasan Hospitalized
Kamal Haasan Hospitalized

Kamal Haasan Hospitalized: कमल हासन (Kamal Haasan) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर फैंस को झटका लगा है। खबर है कि कमल हासन की तबीयत अचानक खराब हो गई है और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। कमल हासन को लेकर जानकारी मिल रही है कि,  उन्हें 23 नवंबर को श्री रामचंद्र मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया था जहां उनका इलाज लगातार जारी है। फिलहाल कमल हासन की सेहत में सुधार हो रहा है।

Kamal Haasan roots for independent musicians

डॉक्टरों ने दी ये सलाह

कमल हासन (Kamal Haasan) को रात में बुखार आया जिसके बाद कमल हासन को बेचैनी होने लगी और तुरंत फिर उन्हें श्री रामचंद्र मेडिकल सेंटर ले जाया गया। जिसके बाद उन्हें एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज लगातार जारी है। रिपोर्ट के मुताबिक ये जानकारी मिल रही है कि, डॉक्टरों ने कमल हासन को पूरी तरह से आराम करने की सलाह दी है जिससे उन्हें शरीर को आराम मिल सके और कमल हासन की तबीयत जल्द ही ठीक हो जाए।

और पढ़िएBollywood के दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले आईसीयू में भर्ती, हालत नाज़ुक

डॉक्टर्स की निगरानी में एक्टर

कमल हासन (Kamal Haasan) पर डॉक्टर्स की टीम पूरी तरह से नजर रख रही है। वहीं ये भी पता चला है कि कमल हासन को आज शाम तक छुट्टी मिल सकती है। उनकी सेहत को देखकर डॉक्टर उन्हें डिस्चार्ज करने का फैसला करेंगे। वहीं इस खबर के बाद टॉलीवुड सिनेमा के सितारे अस्पताल में कमल हासन को देखने के लिए जा रहे हैं और उनका हाल जान रहे है। इसके साथ ही फैंस भी उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। उम्मीद है कि वो जल्द ठीक होकर वापस लौट आएंगे।

और पढ़िएसुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान की मौत पर दो साल बाद बड़ा खुलासा, सीबीआई बोली- ‘बिल्डिंग से गिरने के पीछे…

 

Kamal Haasan Wiki, Age, Girlfriend, Wife, Family, Biography & More - WikiBio

एक्टर का वर्कफ्रंट

कमल हासन (Kamal Haasan) के काम की बात करें तो एक्टर हाल ही में फिल्म ‘विक्रम’ में नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। इसके साथ ही वो फिल्म ‘इंडियन’ के दूसरे पार्ट में नजर आएंगे जिसका लुक भी सामने आ चुका है। इसी के साथ वो इन दिन रियलिटी शो ‘बिग बॉस तमिल’ की शूटिंग कर रहे हैं। आपको बता दें, कमल हासन साउथ सिनेमा के बड़े एक्टर हैं जिनकी फैन फॉलोइंग काफी शानदार हैं।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 24, 2022 09:21 AM