---विज्ञापन---

कपूर खानदान के चिराग का कटा पत्ता, Sourav Ganguly की बायोपिक में अब ये एक्टर लगाएगा चौके-छक्के!

Sourav Ganguly Biopic: इंडियन सिनेमा में स्पोर्ट्स बायोपिक बॉक्स ऑफिस पर कमाल करती हैं। चाहे फिर वो मैरीकॉम हो या फिर एमएस धोनी की बायोपिक इन फिल्मों को दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया है। अपने फेवरेट क्रिकेटर की बायोपिक को लेकर तो फैंस हमेशा ही एक्साइटेड रहते हैं। ऐसे में पिछले काफी टाइम से क्रिकेट […]

Sourav Ganguly biopic,RanbirKapoor,Ayushmann Khurrana,
pic credit: Google

Sourav Ganguly Biopic: इंडियन सिनेमा में स्पोर्ट्स बायोपिक बॉक्स ऑफिस पर कमाल करती हैं। चाहे फिर वो मैरीकॉम हो या फिर एमएस धोनी की बायोपिक इन फिल्मों को दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया है। अपने फेवरेट क्रिकेटर की बायोपिक को लेकर तो फैंस हमेशा ही एक्साइटेड रहते हैं। ऐसे में पिछले काफी टाइम से क्रिकेट कमेंटेटर सौरव गांगुली की बायोपिक सुर्खियों में बनी हुई हैं। सौरव गांगुली की बायोपिक को लेकर अब बड़ा अपडेट सामने आया है।

यह भी पढ़े: Saif Ali Khan के लाडले Ibrahim की खुली किस्मत, डेब्यू से पहले ही हाथ लगा जैकपॉट

बायोपिक से कटा रणबीर का पत्ता

सौरव गांगुली की बायोपिक में बतौर एक्टर रणबीर कपूर का नाम सुर्खियों बना हुआ था। कहा जा रहा था कि रणबीर को बायोपिक में सौरव के किरदार के लिए कास्ट किया जा रहा है लेकिन अब लीड एक्टर के लिए ड्रीम गर्ल एक्टर आयुष्मान खुराना का नाम सामने आ रहा है। हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल के प्रमोशनल इवेंट में आयुष्मान ने खुद इस फिल्म में अपनी एंट्री को लेकर बड़ा हिंट दिया है।

आयुष्मान खुराना दिया हिंट

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में आयुष्मान खुराना ने बायोपिक में काम करने को लेकर कहा, “मैं अभी कुछ नहीं कह रहा हूं। जब भी और जो भी होगा हमें ऑफिशियल अनाउंसमेंट करनी होगी।” दूसरी तरफ मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक, आयुष्मान खुराना ने सौरव गांगुली की बायोपिक में काम करने के लिए तैयार हैं। इसी के साथ बता दें कि लेकिन अभी तक न तो मेकर्स और न ही एक्टर की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है।

सौरव गांगुली से की मुलाकात 

बीते दिनों फिल्म के डायरेक्टर और निर्माता अंकुर गर्ग और लव रंजन ने क्रिकेटर सौरव गांगुली से उनके बेहाला वाले घर पर फिल्म को लेकर मीटिंग की। दरअसल, फिल्म की स्क्रिप्ट राइटिंग का काम पूरा हो चुका है, ऐसे में डायरेक्टर और मेकर ने सौरव से मिलकर उनसे फिल्म को लेकर डिटेल में बात की। वैसे तो स्क्रिप्ट का लगभग पूरा ही हो गया लेकिन अब बस उसमें फॉर्मर क्रिकेटर की लाइफ के कुछ इंटरेस्टिंग स्टोरीज को उससे में जोड़ना रह गया है।

First published on: Sep 05, 2023 12:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.