---विज्ञापन---

Ayushmann Khurrana के घर मिली थी सड़ी-गली लाश, पुलिस के पचड़े में पड़ गए थे ‘ड्रीम गर्ल 2’ के एक्टर !

Ayushmann Khurrana: ‘ड्रीम गर्ल 2’ (Dream Girl 2) को लेकर सुर्खियों में बने हुए बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) को लेकर ऐसी खबर है जो आपके कान खड़े कर सकती है। इस फिल्म ने 25 अगस्त को सिनेमाघरों पर दस्तक दी थी, जो फैंस को खूब पसंद आई। युवाओं में पॉपुलर आयुष्मान खुराना की […]

Ayushmann Khurrana, dreamgirl 2
Image Credit: Instagram

Ayushmann Khurrana: ‘ड्रीम गर्ल 2’ (Dream Girl 2) को लेकर सुर्खियों में बने हुए बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) को लेकर ऐसी खबर है जो आपके कान खड़े कर सकती है। इस फिल्म ने 25 अगस्त को सिनेमाघरों पर दस्तक दी थी, जो फैंस को खूब पसंद आई। युवाओं में पॉपुलर आयुष्मान खुराना की फैन फॉलोइंग बेहद शानदार है। आज हम सभी का दिल धड़काने वाली ‘ड्रीम गर्ल 2’ की पूजा यानी आयुष्मान के बारे में कुछ ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसे सुन आप भी हैरान हो जाएंगे। जी हां आपने सही पढ़ा, अगर यकीन नहीं तो जल्दी से पढ़िए पूरा आर्टिकल।

यह भी पढ़ें: सगाई की खबरों के बीच चेहरा छिपाती नजर आईं Urfi Javed,आखिर क्यों शरमा गईं एक्ट्रेस?

3 मार्च 2013 को नहीं भूल पाएंगे आयुष्मान  (Ayushmann Khurrana)

दरअसल आयुष्मान खुराना 3 मार्च 2013 के दिन यानी 10 साल पहले इसी दिन एक्टर की जिंदगी में भूचाल आ गया था। वो अपनी एक शूटिंग के चलते दिल्ली में थे, तो उनकी वाइफ चंडीगढ़ में थीं। तभी उनके पास पुलिस का फोन आया जिसे सुन उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। एक्टर को खबर मिली की उनके नौकर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। उस वक्त एक्टर मुंबई के गोरे गांव में रहा करते थे।

पड़ोसियों ने किया था पुलिस को फोन

आयुष्मान के घर से बदबू आने पर उनके पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जब पुलिस आई तो उन्होंने घर का दरवाजा तोड़ा तो वो अंदर का नजारा देखकर हैरान हो गए। दरअसल घर के अंदर आयुष्मान के नौकर रुद्र प्रसाद की सड़ी गली लाश मिली। पोस्टमार्टम से पता चला कि उसने 3 दिन पहले ही आत्महत्या कर ली थी।

नेपाल का रहने वाला था रुद्र प्रसाद  (Ayushmann Khurrana)

पता हो कि रुद्र प्रसाद ने फांसी लगाने के लिए एक्टर की पत्नी ताहिरा के दुप्पटे का इस्तेमाल किया था। 26 साल का रुद्र 10 सालों के उनके घर में काम कर रहा था, जो नेपाल का रहने वाला था। इस मामले में आयुष्मान फंस गए, और उनसे पूछताछ भी हुई। केस की छानबीन पर पता चला कि उनका नौकर डिप्रेशन का शिकार थे और उनका इलाज चल रहा था। रुद्र के शरीर पर कोई भी चोट का निशान नहीं था।

आयुष्मान पर नहीं बना कोई केस  (Ayushmann Khurrana)

रुद्र प्रसाद की आत्महत्या मामले में एक्टर पर कोई केस नहीं बना क्योंकि वो 17 फरवरी से ही मुंबई में नहीं थे। रुद्र की मौत का आयुष्मान को बहुत दुख हुआ, क्योंकि वो पिछले 10 सालों से उनके साथ रह रहा था और घर के सदस्य के जैसा था। इसके बाद आयुष्मान ने वो घर छोड़ दिया और नया घर ले लिया। अब 10 साल बाद एक्टर की लाइफ बहुत बदल गई है और वो 19 करोड़ के घर में अपनी वाइफ और दो बच्चों के साथ खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं।

First published on: Oct 05, 2023 11:23 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.