---विज्ञापन---

सगाई की खबरों के बीच चेहरा छिपाती नजर आईं Urfi Javed,आखिर क्यों शरमा गईं एक्ट्रेस?

Urfi Javed New Video Viral: अपने अतरंगी स्टाइल के लिए जानी जाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। फैशन क्वीन उर्फी का निराला फैशन हमेशा चर्चा में रहता है, लेकिन हाल ही में वो एक अंजान शख्स के साथ पूजा करती हुई नजर आईं थीं। लोगों ने इन फोटोज को देखकर […]

Urfi Javed, Urfi Javed New Look Viral, Urfi Javed video
Image Credit: Instagram

Urfi Javed New Video Viral: अपने अतरंगी स्टाइल के लिए जानी जाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। फैशन क्वीन उर्फी का निराला फैशन हमेशा चर्चा में रहता है, लेकिन हाल ही में वो एक अंजान शख्स के साथ पूजा करती हुई नजर आईं थीं। लोगों ने इन फोटोज को देखकर कयास लगा लिये था कि उर्फी की जिंदगी में भी किसी खास की एंट्री हो गई है और उन्होंने सगाई कर ली है। अब अपनी इंगेजमेंट रूमर्स बीच एक्ट्रेस फिर से अपने पुराने अंदाज में स्पॉट हुई हैं। इस बार उर्फी ने ने अतरंगी सी ड्रेस पहन हुई है जिसमें उनका फेस भी कवर है।

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर ‘फुकरे 3’ ने संभाली कमान, 7वें दिन किया इतना कारोबार

अतरंगी स्टाइल में उर्फी ने छिपाया चेहरा  (Urfi Javed New Video Viral)

अतरंगी फैशन क्वीन उर्फी के स्टाइल को देखकर हर कोई दंग रह जाता है। अब लगता है कि शायद इससे ज्यादा उर्फी कोई एक्सपेरिमेंट नहीं कर सकतीं तो अगले ही पर एक्ट्रेस का एक नए अंदाज वाला लुक सामने आ जाता है। फैंस भी उनके स्टाइल्स को देखकर कह देते हैं कि उर्फी के फैशन का कोई जवाब नहीं।

बीते दिन उर्फी (Urfi Javed New Video Viral) एक बार फिर मुंबई की सड़कों पर अपने नए लुक में नजर आईं जिसे पैप्स ने अपने कैमरों में कैद कर लिया। इस बार उन्होंने ब्लैक नेट वाली ड्रेस वियर की हुई है, साथ ही वो अपना चेहरा छिपाती हुईं नजर आईं जो उनके नए फैशन स्टाइल का ही एक पार्ट था।

Urfi Javed

हाई हील्स में फ्लॉन्ट की कर्वी लैग्स  (Urfi Javed New Video Viral)

उर्फी ने इस ब्लैक आउटफिट के साथ हाई हिल्स वियर की हुई हैं। इस लुक में वो अपनी कर्वी लेग्स फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का ये लुक फैंस का ध्यान खींच रहा है। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस के पोज देख फैंस भी हैरान हो गए हैं।

First published on: Oct 05, 2023 07:48 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.