---विज्ञापन---

Dream Girl 2 Teaser: आयुष्मान खुराना, अनन्या पांडे की ‘ड्रीम गर्ल 2’ का टीजर आउट, देखें

Dream Girl 2 Teaser: दर्शक बेसब्री से आयुष्मान खुराना, अनन्या पांडे की अपकमिंग फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के निर्माताओं ने बज को बरकरार रखने के लिए ‘ड्रीम गर्ल 2’ का टीजर आउट किया है। टीजर रिलीज के साथ ही घोषणा की गई है कि कल यानी 1 अगस्त को […]

Dream Girl 2 Teaser

Dream Girl 2 Teaser: दर्शक बेसब्री से आयुष्मान खुराना, अनन्या पांडे की अपकमिंग फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के निर्माताओं ने बज को बरकरार रखने के लिए ‘ड्रीम गर्ल 2’ का टीजर आउट किया है। टीजर रिलीज के साथ ही घोषणा की गई है कि कल यानी 1 अगस्त को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा।

‘ड्रीम गर्ल 2’ का टीजर आउट (Dream Girl 2 Teaser OUT)

‘ड्रीम गर्ल 2’ में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में हैं। स्क्रीन पर उनकी केमिस्ट्री दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर देगी। फिल्म की टीजर वीडियो में पूजा बने आयुष्मान की कुछ झलकियां दिखाई गई हैं। इस छोटे से क्लिप में झिलमिलाती लाल साड़ी में पूजा बेहद कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं। वीडियो में सीटियों और तालियों की गड़गड़ाहट भी सुनाई दे रही है। वीडियो के अंत में बताया गया है कि फिल्म का ट्रेलर कल यानी एक अगस्त को जारी किया जाएगा।

एकता कपूर ने शेयर किया टीजर वीडियो

प्रोड्यूसर एकता कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ड्रीम गर्ल 2 के टीजर वीडियो को शेयर किया है। उन्होंने टीजर वीडियो को कैप्शन में लिखा, ”हर किसी की ड्रीम गर्ल वापस आ गई है! ट्रेलर कल रिलीज होगा।”

यह भी पढ़ेंः अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड के कारण एक बार फिर सुर्खियों में आए एक्टर Harsh Varrdhan Kapoor!

कब रिलीज होगी Dream Girl 2

जहां तक रिलीज की बात है तो आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे स्टारर ‘ड्रीम गर्ल 2’ 25 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित ‘ड्रीम गर्ल 2’ में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे के अलावा परेश रावल, असरानी, अन्नू कपूर, अभिषेक बनर्जी, मनजोत सिंह, राजपाल यादव, मनोज जोशी, सीमा पाहवा और विजय राज शामिल हैं। फिल्म को एकता आर कपूर और शोभा कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं।

First published on: Jul 31, 2023 09:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.