---विज्ञापन---

अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड के कारण एक बार फिर सुर्खियों में आए एक्टर Harsh Varrdhan Kapoor!

Harsh Varrdhan Kapoor: बॉलीवुड अभिनेता हर्षवर्धन कपूर अपने जूतों के शौक और ऑनलाइन अपनी मजाकिया हरकतों के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं। कपूर का एक दिलचस्प अतीत भी है जो हाल ही में सामने आया है। थार अभिनेता की एक्स-गर्लफ्रेंड नीलम गिल जो एक अंतरराष्ट्रीय मॉडल हैं, उन्हें हाल ही में टाइटैनिक स्टार लियोनार्डो डि कैप्रियो […]

Harsh Varrdhan Kapoor

Harsh Varrdhan Kapoor: बॉलीवुड अभिनेता हर्षवर्धन कपूर अपने जूतों के शौक और ऑनलाइन अपनी मजाकिया हरकतों के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं। कपूर का एक दिलचस्प अतीत भी है जो हाल ही में सामने आया है। थार अभिनेता की एक्स-गर्लफ्रेंड नीलम गिल जो एक अंतरराष्ट्रीय मॉडल हैं, उन्हें हाल ही में टाइटैनिक स्टार लियोनार्डो डि कैप्रियो के साथ देखा गया था। इस जोड़े को हाल में एक नौका पर क्लिक किया गया।

ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट, पद्मभूषण पुरस्कार विजेता और जाने-माने निशानेबाज अभिनव बिंद्रा की बायोपिक की तैयारियों के बीच हर्षवर्धन आराम करने और अपने क्लोसेट को व्यवस्थित करने में समय बिता रहे हैं। अभिनेता हमेशा अपने निजी जीवन को निजी रखना पसंद करते हैं, लेकिन एक बार फिर से खबरों में हैं।

दरअसल, उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड नीलम गिल की अमेरिकी अभिनेता लियोनार्डो डि कैप्रियो (Leonardo DiCaprio) के साथ एक नौका पर छुट्टियां मनाते हुए तस्वीरें सामने आई हैं। अब, एक्स-गर्लफ्रेंड की तस्वीरें सामने आने के बाद हर्षवर्धन कपूर सुर्खियों में आ गए हैं।

कौन हैं लियोनार्डो विल्हेम डिकैप्रियो?

लियोनार्डो विल्हेम डिकैप्रियो एक अमेरिकी अभिनेता और फिल्म निर्माता हैं। जीवनी और पीरियड फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाने वाले, उन्हें एक अकादमी पुरस्कार, एक ब्रिटिश अकादमी फिल्म पुरस्कार और तीन गोल्डन ग्लोब पुरस्कार सहित कई पुरस्कार मिले हैं।

यह भी पढ़ेंः Dharmendra संग किसिंग सीन को लेकर Shabana Azmi ने क्या कहा?

अभिनव बिंद्रा की बायोपिक पर रहे काम (Harsh Varrdhan Kapoor Workfront)

अपनी फिल्म थार की ऑनलाइन सफलता के साथ, हर्षवर्धन अभिनव बिंद्रा की बायोपिक के लिए तैयारी कर रहे हैं। साथ ही फैंस भी अभिनेता को एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

First published on: Jul 31, 2023 08:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.