Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Award: रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी को मिला ‘महाराष्ट्रियन ऑफ द ईयर’ का खिताब, सीएम एकनाथ शिंदे ने किया सम्मानित

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) 'महाराष्ट्रियन ऑफ द ईयर' के अवॉर्ड के सम्मानित किया गया जिसके बाद फैंस में खुशी का ठिकाना नही हैं। 

- Advertisement -

Ranveer Singh Award: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर है। रणवीर सिंह की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। उनकी एक्टिंग का खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। वहीं उन्होंने सिनेमा जगत में एक से बढ़कर एक फिल्में देकर खुद को एक मुकाम पर पहुंचाया है और अब उन्हें एक और बड़ा खिताब मिला जिसके बाद फैंस में खुशी का ठिकाना नही हैं। दरअसल, रणवीर सिंह ‘महाराष्ट्रियन ऑफ द ईयर’ के अवॉर्ड के सम्मानित किया गया।

यहाँ पढ़िए – Mili First Look: जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘मिली’ का फर्स्ट लुक आउट, पहली बार पर्दे पर दिखेगी बाप-बेटी की जोड़ी

रणवीर सिंह बने ‘महाराष्ट्रियन ऑफ द ईयर’

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें आप देख सकते हैं कि महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे  (Eknath Shinde) उन्हें अवॉर्ड देते हुए नजर आ रह हैं। इसी के साथ फोट में उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) और गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत (Pramod Sawant) भी उन्हें सम्मानित करते हुए नजर रहे हैं। इस फोटो को देखकर फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं।

कियारा आडवाणी को भी मिला सम्मान

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने फोटो को शेयर करते हुए सभी का धन्यवाद दिया। एक्टर ने कैप्शन में लिखा कि, ‘ ‘महाराष्ट्रियन ऑफ द ईयर।’ महाराष्ट्र मेरा घर है, मेरा गौरव है। भारत के दिग्गज नेताओं, श्री एकनाथ शिंदे जी, श्री देवेंद्र फडणवीस जी और श्री प्रमोद सावंत जी से ये सम्मान पाकर बहुत ही खुश हूं। इस सम्मान के लिए धन्यवाद।’ इतना ही नहीं कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को भी सीएम एकनाथ शिंदे ने सम्मानित किया जिसके लिए उन्होंने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर धन्यवाद दिया और उन्हें भी फैंस सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दे रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – Sidharth Malhotra Statement: कियारा संग शादी से पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा का बयान, आलिया भट्ट संग रिश्ते पर कही ये बात

एक्टर्स का वर्कफ्रंट

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को सिनेमा जगत का एनर्जेटिक स्टार भी कहा जाता है। रणवीर सिंह हिंदी सिनेमा के हाई पेड एक्टर भी है। हाल ही में एक्टर रणवीर सिंह को 67वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्ट का अवॉर्ड मिला था। रणवीर सिंह जल्द ही ‘रॉकी और रानी’ की प्रेम कहानी में नजर आएंगे। इसी के साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की बात करें तो वो अपनी खूबसूरती को लेकर छाई रहती हैं और वो ‘सत्य प्रेम की कथा’ में दिखाई देंगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें      

- Advertisement -

Latest Posts