---विज्ञापन---

हर सेकेंड में एवेंजर्स – एंड गेम के 18 टिकट्स बिक रहे हैं। बाहुबली को मात दें देंगे विदेशी सुपरहीरोज !

'एवेंजर्स एंडगेम' के इस सीरीज के फैंस सुपर एक्साइटेड हैं। मार्वल स्टूडियोज की फिल्म फैंस के लिए सिर्फ मूवी ही नहीं बल्कि त्योहार की तरह होती हैं।  फिल्म की टिकट के लिए इस फिल्म के फैंस खूब लंबी लाइनों में भी लगने से नहीं कतरा रहे। सुपरहीरो से सजी इस फिल्म ने केवल एक दिन […]


'एवेंजर्स एंडगेम' के इस सीरीज के फैंस सुपर एक्साइटेड हैं। मार्वल स्टूडियोज की फिल्म फैंस के लिए सिर्फ मूवी ही नहीं बल्कि त्योहार की तरह होती हैं।  फिल्म की टिकट के लिए इस फिल्म के फैंस खूब लंबी लाइनों में भी लगने से नहीं कतरा रहे। सुपरहीरो से सजी इस फिल्म ने केवल एक दिन में 10 लाख टिकटों के साथ बिक्री के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिये हैं। बुक माइशो  से पता चला कि हर सेकेंड में 18 टिकटों की बुकिंग हुई। भारत के सिनेमाघरों में यह फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में 26 अप्रैल को रिलीज होगी।  


एवेंजेर्स : एंडगेम्स' मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की 22वीं फिल्म है, जो 'कैप्टन मार्वल' के बाद रिलीज हो रही है। कैप्टन मार्वल पिछले महीने रिलीज हुई थी। फिल्म में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस इवांस, मार्क रफ्फालो, क्रिस हेम्सवर्थ, स्कारलेट जोहानसन और ब्री लार्सन आदि शामिल हैं। 

डिजनी इंडिया के स्टूडियो एंटरटेनमेंट हेड बिक्रम दुग्गल ने कहा 'एवेंजेर्स : एंडगेम्स' केवल एक फिल्म नहीं है, यह 22 फिल्में एक दशक की लंबी यात्रा का एक महाकाव्य है जिसे प्रशंसकों ने मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के रूप में हमारे साथ देखा। 


पिछले साल आई फिल्म एवेंजर्स : इन्फिन्टी वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कलेक्शन किया था और सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी जो हॉलीवुड की किसी भी फिल्म के लिए भारत में रिकॉर्ड है। इस बार ये फिल्म 3 घंटा 1 मिनट की है। देश भर में दर्शकों द्वारा दिखाई गई अभूतपूर्व रुचि इस बात का प्रमाण है कि कैसे यह प्रशंसकों के लिए सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और हम इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।


ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोमवार को ट्वीट किया कि 'एवेंजेर्स: एंडगेम्स' की एडवांस बुकिंग अनसुनी और अभूतपूर्व है। 2018 और 2019 में खुलने वाले कई हिंदी दिग्गजों की तुलना में बहुत बेहतर है। दिल्ली और मुंबई जैसे महानगरों में रुचि अधिक रही है।  

First published on: Apr 24, 2019 11:05 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.