---विज्ञापन---

Athiya KL Haldi Photos: केएल राहुल की कुर्ता फाड़ हल्दी, आथिया ने भी की जमकर मस्ती

Athiya KL Haldi Photos: आथिया शेट्टी ने क्रिकेटर केएल राहुल के साथ 23 जनवरी 2023 को सात फेरे लिए हैं। जोड़े ने अपनी वेडिंग की हसीन तस्वीरें साझा कर फैंस को कपल गोल दिया था। वहीं अब आथिया अपनी हल्दी सेरेमनी की फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया पर छा गई हैं। पिक्चर्स में आथिया और […]

Athiya KL Haldi Photos: केएल राहुल की कुर्ता फाड़ हल्दी, आथिया ने भी की जमकर मस्ती
Athiya KL Haldi Photos: केएल राहुल की कुर्ता फाड़ हल्दी, आथिया ने भी की जमकर मस्ती

Athiya KL Haldi Photos: आथिया शेट्टी ने क्रिकेटर केएल राहुल के साथ 23 जनवरी 2023 को सात फेरे लिए हैं। जोड़े ने अपनी वेडिंग की हसीन तस्वीरें साझा कर फैंस को कपल गोल दिया था। वहीं अब आथिया अपनी हल्दी सेरेमनी की फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया पर छा गई हैं। पिक्चर्स में आथिया और केएल एक-दूजे को हल्दी लगाते बेहद प्यारे लगे हैं।

Athiya KL Haldi Photos

आथिया शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर चार तस्वीरों की एक सीरीज (Athiya KL Haldi Photos) साझा की है। सीरीज की पहली फोटो में आथिया, केएल को गले में हाथ डाल हल्दी लगाती बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं केएल राहुल भी अपनी लेडी लव को हाथों में जकड़े नजर आ रहे हैं। दूसरी पिक्चर में आथिया कैमरे के आगे खिल-खिलाकर हंसती देखी जा रही हैं। तीसरी तस्वीर में उन्हें भाई अहान शेट्टी को हल्दी लगाते देखा जा रहा है। वहीं चौथी आथिया शेट्टी की एक सन किस्ड फोटो है।

ये भी पढ़ें:Anushka Virat: पीएम मोदी के गुरु की शरण में अनुष्का-विराट, तस्वीर वायरल

Athiya Shetty ने शेयर की तस्वीरें 

पोस्ट में नजर आने वाले आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के लुक की बात करें तो, उन्होंने गोल्डन रंग के हैवी एम्बेलिश्ड सूट के साथ हैवी दुपट्टा कैरी किया था। इसमें आथिया काफी हसीन नजर आईं। वहीं केएल राहुल के लुक पर गौर फरमाए तो वो गोल्डन कुर्ता-पजामा में खूब फबे। एक्ट्रेस ने अपने अटायर के साथ मांग टीका लगा और बालों को खुला छोड़ अपने लुक को कम्पलीट किया था। कपल की ये फोटोज सामने आते ही इंटरनेट जगत में छा गई हैं और फैंस इन्हें बेशुमार प्यार दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें:Shamita Shetty On Dating: आमिर अली संग नाम जुड़ने पर शमिता शेट्टी की दो टूक, जानें क्या कहा

KL Rahul की कुर्ता फाड़ हल्दी

क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर हल्दी की फोटोज साझा की हैं। इनमें से एक फोटो फैंस का काफी अटैंशन ग्रैब कर रही है। पिक्चर में देखा जा रहा है कि दोस्तों ने केएल को कुर्ता फाड़कर जमकर हल्दी लगाई है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में ‘सुख’ लिखा है। बता दें कि केएल राहुल और आथिया शेट्टी ने सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित बंगले ‘जहान’ में 23 जनवरी को शादी की। इस इंटीमेट वेडिंग में बेहद खास रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए। दोनों ने पेस्टल पिंक कलर के आउटफिट में वेडिंग डे पर ट्यूनिंग बिठाई थी, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 28, 2023 12:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.