---विज्ञापन---

परिणीति-राघव की संगीत नाइट में खूब नाचे सीएम Arvind Kejriwal-Bhagwant Mann, सामने आया Inside Video

Arvind Kejriwal-Bhagwant Mann dance: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी इस समय बॉलीवुड गलियारें में चर्चा का विषय बनी हुई है। आखिरकार वो दिन आ ही गया है जब यह स्टार कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। कपल की संगीत सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं जिमसें कपल […]

Arvind Kejriwal-Bhagwant Mann dance at Parineeti Raghav pre-wedding:
pic credit: Google

Arvind Kejriwal-Bhagwant Mann dance: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी इस समय बॉलीवुड गलियारें में चर्चा का विषय बनी हुई है। आखिरकार वो दिन आ ही गया है जब यह स्टार कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। कपल की संगीत सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं जिमसें कपल एक-दूसरे के रंग में नजर आ रहे हैं। वहीं, अब कपल की संगीत सेरेमनी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान जमकर डांस करते दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Parineeti Raghav Wedding: अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी में रंग जमाने पहुंची सानिया मिर्जा, देखें Viral वीडियो

परिणीति-राघव की शादी ( dance)

उदयपुर का होटल लीला एंड ताज पैलेस में इन दोनों की ग्रैंड वेडिंग का गवाह बनेगा। उदयपुर के महलनुमा होटल लीला एंड ताज पैलेस में कपल पंजाबी रीति रिवाज से शादी करने वाले हैं। राघव और परी की शादी में फिल्मी हस्तियों के साथ-साथ राजनीतिक हस्तियां भी पहुंच रही हैं। दिल्ली और पंजाब के सीएम पहले ही उदयपुर पहुंच गए है और शादी की रस्मों को काफी एन्जॉय भी कर रहे हैं। कपल की प्री वेडिंग फक्शन से उनका एक डांस वीडियो भी इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है।

अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान (Arvind Kejriwal-Bhagwant Mann dance)

सोशल मीडिया पर लगातार परिणीति-राघव की मेहंदी और संगीत सेरेमनी की फोटोज और वीडियोज सामने आ रही हैं। इसी बीच अब एक नया वीडियो सामने आया है जिसे परिणीति चोपड़ा के एक फैन पेज द्वारा शेयर किया गया है। इस क्लिप में नवराज हंस के परफॉर्मेंस के साथ जोड़े के मेहंदी और संगीत समारोह की कुछ झलकियाँ शेयर की गईं। क्लिप में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान भी जश्न में झूमते दिखाई दे रहे हैं।

पहली झलक आई सामने (Arvind Kejriwal-Bhagwant Mann dance)

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के संगीत सेरेमनी से उनकी पहली झलक सामने आ गई है। कपल की दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिस पर फैंस नजरें ठहर गई हैं। पहली फोटो में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा सिंगर नवराज हंस के साथ पोज देते दिखाई दे रहे हैं और दूसरी फोटो में एक्ट्रेस सिंगर के गाने पर थिरकती दिखाई दे रही हैं और राघव उनकी साइड में खड़ें होकर गाने का मजा ले रहे हैं।

First published on: Sep 24, 2023 03:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.