---विज्ञापन---

Parineeti Raghav Wedding: अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी में रंग जमाने पहुंची सानिया मिर्जा, देखें Viral वीडियो

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding: परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) आज यानी 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उदयपुर के होटल लीला एंड ताज पैलेस में इन दोनों की ग्रैंड वेडिंग का गवाह बनेगा। उदयपुर के महलनुमा होटल लीला एंड ताज पैलेस में कपल पंजाबी रीति […]

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding
pic credit: Google

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding: परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) आज यानी 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उदयपुर के होटल लीला एंड ताज पैलेस में इन दोनों की ग्रैंड वेडिंग का गवाह बनेगा। उदयपुर के महलनुमा होटल लीला एंड ताज पैलेस में कपल पंजाबी रीति रिवाज से शादी करने वाले हैं। टाइट सिक्योरिटी के बीच संगीत सेरेमनी से कपल की पहली फोटो सामने आ गई हैं। वहीं, अब अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी में धूम मचाने के लिए टेनिस प्लेयर भी उदयपुर पहुंच गई हैं।

यह भी पढ़ें: संगीत सेरेमनी से सामने आई Parineeti Raghav की पहली झलक, देखें INSIDE Photos

सानिया मिर्जा पहुंची उदयपुर (Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding)

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा(Raghav Chadha) की शादी के लिए मेहमान लगातार उदयपुर पहुंच रहे हैं। जैसे की दिल्ली और पंजाब के CM अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान वेडिंग वेन्यू पर पहुंच गए हैं। वहीं, अब परिणीति की क्लोच फ्रेंड और फेमस टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा(Sania Mirza) भी उनकी शादी में रंग जमाने के लिए उदयपुर लैंड कर चुकी हैं। सानिया मिर्जा (Sania Mirza) का उदयपुर एयरपोर्ट से बाहर आते हुए वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपनी बहन के साथ नजर आ रही हैं।

मनीष मल्होत्रा पहुंचे एयरपोर्ट (Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding)

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) के अलावा फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) भी परिणीति और राघव की शादी के लिए उदयपुर एयरपोर्ट पहुंच गए हैं। मनीष का जो वीडियो सामने आया है उसमें वो पूरे स्वैग में दिख रहे हैं। बता दें कि परिणीति (Parineeti Chopra)अपने शादी के खास दिन पर मनीष (Manish Malhotra) के ही डिजाइन किए लहंगे को पहनने वाली हैं। कियारा आडवाणी ने भी मनीष मल्होत्रा के डिजाइनर लहंगे में सिद्धार्थ संग सात फेरे लिए थे।

नवराज हंस ने जमाई महफिल (Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding)

परिणीति-राघव (Parineeti-Raghav) की संगीत सेरेमनी में फेमस पंजाबी सिंगर नवराज हंस (Navraj Hans) ने परफॉर्म किया है। नवराज हंस ने इंस्टाग्राम पर परफॉर्म करते हुए अपना एक वीडियो भी शेयर किया है। कपल की संगीत नाइट 90 के दशक की थीम पर बेस्ड था। इसलिए सिंगर ने यहां पर 90s के कई सुपरहिट गानें गाकर महफिल जमा दी।

First published on: Sep 24, 2023 12:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.