---विज्ञापन---

इस सुपरहिट फिल्म के हिंदी रीमेक में हुई आमिर खान के बेटे की एंट्री, Sai Pallavi संग करेंगे रोमांस!

Aamir Khan Son Junaid film: हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार आमिर खान और उनके बच्चे लाइमलाइट से दूर रहते हैं। मगर आमिर के दोनों ही बच्चे किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाते हैं। आमिर खान को उनकी पहली वाइफ रीना से दो बच्चें हैं जिनका नाम इरा और जुनैद है। अब एक्टर […]

Aamir Khan
pic credit: Google

Aamir Khan Son Junaid film: हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार आमिर खान और उनके बच्चे लाइमलाइट से दूर रहते हैं। मगर आमिर के दोनों ही बच्चे किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाते हैं। आमिर खान को उनकी पहली वाइफ रीना से दो बच्चें हैं जिनका नाम इरा और जुनैद है। अब एक्टर के बड़े बेटे जुनैद अपने पापा की तरह एक्टिंग वर्ल्ड में नाम कमाना चाहते हैं। जुनैद ने अभी अपना बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया है उससे पहले ही उनको दूसरी फिल्मों के ऑफर मिलने शुरू हो गए हैं।
यह भी पढ़ें: Kapil Sharma के नाम पर हो रही धोखाधड़ी, शो में एंट्री के लिए फैंस से ऐठ रहे पैसे, कॉमेडियन ने बताया सच

जुनैद करेंगे महाराजा से डेब्यू

आमिर खान के बेटे जुनैद काफी टाइम से अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि वो यशराज बैनर की ‘महाराजा’ फिल्म के साथ अपनी एक्टिंग जर्नी शुरू करेंगे। हालांकि, जुनैद की पहली फिल्म रिलीज भी नहीं हुई है कि चर्चा है कि उन्हें दूसरी फिल्मों के ऑफर (Junaid Khan Bollywood Debut) भी मिलने लगे हैं। उनके अगले प्रोजेक्ट की कुछ डिटेल सामने आई है जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है।

साउथ एक्ट्रेस होगी हीरोइन

खास बात ये है कि इस फिल्म में जुनैद के साथ लीड रोल में साउथ की फेमस एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi) में नजर आएंगी। साउथ सिनेमा साई पल्लवी (Sai Pallavi) एक बड़ा नाम है और एक्ट्रेस अपनी सादगी और एक्टिंग के लिए काफी पॉपुलर हैं। बॉलीवुड हंगामा की खबर की मानें तो आमिर के बेटे जुनैद खान की अगली फिल्म का नाम अभी फाइनल नहीं हुआ है लेकिन ये एक लव स्टोरी होने वाली है।

तमिल फिल्म का रीमेक

 

पिछले दिनों ऐसी खबरें सामने आई थी कि 150 करोड़ कमाने वाली तमिल फिल्म ‘लव टुडे’ (Love Today) के हिंदी रीमेक पर काम शुरू हो गया है। इस फिल्म में लीड रोल के लिए आमिर खान के लाडले जुनैद नजर आ सकते हैं और उनके साथ खुशी कपूर फिल्म में फीमेल लीड होगी। मगर ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, खुशी कपूर की बजाय फिल्म में साउथ का बड़ा नाम बन चुकी सई पल्लवी इस मूवी में लीड रोल में नजर आ सकती हैं। हालांकि अभी तक इसे लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

First published on: Sep 14, 2023 12:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.