Saturday, September 23, 2023
-विज्ञापन-

Nuh Haryana: नूह हिंसा पर एक ट्वीट को लेकर हुए ट्रोल तो सोशल मीडिया पर अपनी सफाई में क्या बोले गोविंदा ?

Nuh Haryana: इन दिनों हरियाणा के नूंह में भड़के दंगों को लेकर चर्चा है। यहां 6 लोगों की मौत और सैकड़ों भर से ज्यादा लोग घायल हो चुके हैं।

Nuh Haryana: पूरे देश में इन दिनों हरियाणा के नूंह में भड़के दंगों को लेकर चर्चा है। यहां 6 लोगों की मौत हो गई और काफी लोग घायल हो चुके हैं। अब इन दंगों पर कभी सुपरस्टार रहे गोविंदा के ट्विटर हैंडल से हुए एक ट्वीट के कारण उन्हें ट्रोल होना पड़ा। अब एक्टर ने लेटेस्ट वीडियो में इस मामले पर अपनी सफाई दी है।

इस पोस्ट के बाद फैन्स ने गोविंदा को जमकर लताड़ा। इतना ही नहीं गोविंदा के साथ प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा, टाइगर श्रॉफ जैसे सितारों को भी जमकर खरी खोटी सुनाई है। फिल्मों से दूर गोविंदा के सितारे इन दिनों गर्दिश में चल रहे हैं। फिल्मों में कोई खास काम नहीं कर पाने के बाद अब फैन्स के गुस्से का शिकार हो गए हैं।

Nuh Haryana क्या है पूरा मामला ?

बीते दिनों नूंह हिंसा को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में एक भीड़ हिंसा की आड़ में कूलर को लूटती नजर आई थी। इस वीडियो को गोविंदा के ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया गया था। पोस्ट में लिखा था- ‘हम किस दिशा की ओर बढ़ रहे हैं। उन लोगों को शर्म आनी चाहिए जो खुद को हिंदु बताते हैं और ऐसी गंदी हरकत करते हैं। अमन और शांति बनाए रखें। हम एक लोकतंत्र हैं, ऑटोक्रेसी नहीं। इस पोस्ट के बाद फैन्स ने गोविंदा को घेर लिया।

सफाई में क्या बोले गोविंदा ?

अब गोविंदा (Govinda) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने ऐसा कोई ट्वीट नहीं किया। उनका ट्विटर हैंडल हैक हो गया था। इतना ही नहीं उनका ट्विटर हैंडल अब डिलीट भी हो चुका है। वीडियो में गोविंदा कर रहे हैं कि ‘मुझे लगता है कि इलेक्‍शन आने वाले हैं और लोगों को डर है कि मुझे ट‍िक‍ट न म‍िल जाए इसलि‍ए ऐसी साज‍िश की गई है’।

ये भी पढ़ेंः सेंसर बोर्ड पर बरस पड़े Lust Stories 2 फेम कुमुद मिश्रा, Adult Content को क्यों किया सपोर्ट ?

गोविंदा सफाई देते हुए कह रहे हैं कि ‘हल्लो दोस्तों, मुझे किसी भी हिंसा के साथ न जोड़ें। मैंने ऐसा कोई ट्वीट नहीं किया है। मेरी टीम भी मना कर रही है। मैं इस मामले को साइबर क्राइम तक लेकर जाउूंगा’। बात दें कि नूंह में हुई ह‍िंसा के बाद पुलिस द्वारा 116 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही हरियाणा के 4 जिलों में 5 अगस्त तक इंटरनेट सेवाओं को भी बंद कर दिया गया है।

इन सेलेब्स पर भड़की पब्लिक

हरियाणा मामले को लेकर धर्मेंद्र और सोनू सूद भी फैन्स से शांति की अपील कर चुके हैं। इसके साथ ही ट्विटर पर यूजर्स ने प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा और टाइगर श्रॉफ जैसे सितारों पर भी तंज कसा है। फैन्स ने कहा कि बॉलीवुड सितारे अमेरिका में हुए आंदोलन ब्लैक लाइव्स मैटर को लेकर कमेंट कर सकते हैं लेकिन अपने ही देश में माहोल खराब है लेकिन उन्होंने इसको लेकर 2 शब्द तक नहीं बोले।

वहीं धर्मेंद्र ने नूंह हिंसा को लेकर एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा, ‘ये कहर क्यों, किसलिए… बख्श दे मालिक, अब तो बख्श दे, अब बर्दाश्त नहीं होता। अपने वतन में, तेरी दुनिया में मुझे अमन चाहिए।’ बता दें कि हरियाणा के मेवात जिले के नूंह में बीते दिनों हिंसा भड़क गई थी। इस हिंसा को लेकर अभी तक अशांति है। यहां हुए दंगों में अब तक 6 लोगों की मौत हो चुकी है और सैकड़ों लोग घायल हो गए हैं।

Latest

Don't miss

Gadar 2 Day 43 Box Office Collection: ‘गदर 2’ का के ‘तारा सिंह’ की धीमी पड़ी रफ्तार, 43 वें दिन किया सिर्फ इतना कलेक्शन

Gadar 2 Day 43 Box Office Collection: सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) स्टारर फिल्म गदर 2 को फैंस की ओर...

Tanuja Birthday: धर्मेंद्र ने जब नशे में कर दी ऐसी हरकत, तनुजा ने जड़ दिया थप्पड़

Tanuja Birthday: 70 के दशक की फेमस अदाकारा और काजोल (Kajol) की मां तनुजा (Tanuja) का आज जन्मदिन है। एक्ट्रेस का जन्म 23 सितंबर...

Prem Chopra  Birthday: बनना चाहते थे हीरो, बन गए विलेन जिसके खौफ से पति छिपा लेते थे अपनी बीवियां

Prem Chopra  Birthday: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर प्रेम चोपड़ा (Prem Chopra) इंडस्ट्री का वो नाम है जिनके नाम से लोग अपनी बीवीयों को छिपा...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here