---विज्ञापन---

‘ये ड्रग्स लेता है…’ सरेआम जब अनुष्का शर्मा ने खोल दी थी रणबीर कपूर की पोल, सुनते ही घबरा गए थे ‘एनिमल’ एक्टर!

Anushka Sharma Revealed Ranbir Kapoor Drug Issues: एक इंटरव्यू के दौरान अनुष्का शर्मा ने रणबीर कपूर की पोल खोल दी थी।

Anushka Sharma Revealed Ranbir Kapoor Drug Issues
pic credit: instagram

Anushka Sharma Revealed Ranbir Kapoor Drug Issues: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की ऑन स्क्रीन जोड़ी फैंस को काफी पसंद है और उन ने साथ में 3 से 4 फिल्मों में काम किया है। रियल लाइफ में भी दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं और उनकी दोनों की बॉन्डिंग अक्सर ही देखने को मिलती है। अनुष्का और रणबीर दोनों ही मजाकियां है और जब दोनों साथ होत हैं, तो मजाक-मस्ती करते रहते थे। मगर एक बार अनुष्का ने इंटरव्यू के दौरान रणबीर को लेकर कुछ ऐसा कह दिया था, उनकी बात सुनकर एक्टर खुद चौंक गए थें।

यह भी पढ़ें: फिर से सारा अली खान को डेट कर रहे हैं Kartik Aaryan? एक्स गर्लफ्रेंड की दीवाली पार्टी में लूटी लाइमलाइट

रणबीर ने एक्ट्रेस का उड़ाया मजाक (Anushka Sharma Revealed Ranbir Kapoor Drug Issues)

दरअसल, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपनी फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ का प्रमोशन कर रहे थे। उस दौरान एक इंटरव्यू के दौरान दोनों स्टार्स ने जमकर एक-दूसरे की टांग खिंचाई की थी। सबसे पहले रणबीर ने अनुष्का का मजाक उड़ाते हुए कहा था कि ‘अनुष्का एंग्जाइटी क्वीन हैं, यहां तक कि उसे बातचीत करने के लिए भी पिल्स खानी पड़ती हैं।’ एक्टर की बात सुनकर हसंते हुए अनुष्का कहती हैं कि ‘रणबीर तुम कितने बुरे इंसान हो… तुम मेरे बारे में रूमर्स उड़ा रहे हो।’

अनुष्का ने खोली पोली

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के कहने के बाद भी रणबीर चुप नहीं होते हैं और वो आगे कहते है कि ‘इसे मेडिकल प्रॉब्लम है. मेंटल प्रॉब्लम है भी है, मगर ये जैसी भी है.. हम इसे एक्सेप्ट करते हैं, ये बहुत स्पेशल है।’ ये बात सुनने के बाद एक्ट्रेस भी मुंहतोड़ जबाब देते हुए रणबीर के लिए कहती हैं कि ‘मुझे लगता है कि ये ड्रग्स लेता है ताकि ये थोड़ा जोशीला लगे, क्योंकि ये थोड़ा थका हुआ इंसान है।’

रणबीर के उड़े होश (Anushka Sharma Revealed Ranbir Kapoor Drug Issues)

अनुष्का के मुंह से ये बात सुनते ही रणबीर उन्हें बीच में रोकते हुए बोलते है कि ‘ये मत कहो अनुष्का, ये गलत है। तुम ये सब टेलीविजन पर नहीं कह सकती हो।’ अनुष्का-रणबीर का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल भी हुआ था। दोनों ने सिर्फ एक-दूसरे के साथ मजाक करते हुए ये बाते कही थीं। मगर इंटरनेट पर इनके वीडियो पर जमकर हंगामा हुआ था। सोशल मीडिया यूजर्स ने दोनों को बुरी तरह से ट्रोल भी किया था।

First published on: Nov 10, 2023 12:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.