---विज्ञापन---

देर रात सारा अली खान के घर पहुंचे Kartik Aaryan! एक्स गर्लफ्रेंड की दीवाली पार्टी में लूटी लाइमलाइट

Kartik Aaryan At Ex Girlfriend Sara Ali Khan Diwali Party: कार्तिक आर्यन को एक्स गर्लफ्रेंड सारा अली खान के घर दिवाली पार्टी में देखा गया।

Kartik Aaryan At Ex Girlfriend Sara Ali Khan Diwali Party

Kartik Aaryan At Sara Ali Khan Diwali Party 2023: आज देशभर में धनतेरस का त्योहार मनाया जा रहा है। हर जगह दीवाली की धूम देखने को मिल रही है और बॉलीवुड सेलेब्स भी हर साल दीवाली को बड़ी धूमधाम से सेलिब्रेट करते हैं। बीते रात एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) के घर पर दीवाली पार्टी रखी थी। उनकी पार्टी बी-टाउन के कई सेलेब्स ने शिरकत की। मगर सारा की दीवाली बैश में उनके एक्स बॉयफ्रेंड कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने सारी लाइमलाइट लूट ली।

यह भी पढ़ें: संजोग से एक्ट्रेस बनीं क्रिकेटर की बेटी, कभी करती थी टीवी चैनल में काम

सारा के घर आए कार्तिक (Kartik Aaryan At Sara Ali Khan Diwali Party 2023)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की दीवाली पार्टी में इंडस्ट्री के बाकी लोगों के अलावा एक्टर कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) भी पहुंचे। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो पीले रंग के कुर्ते पायजामे में सारा के घर के बाहर नजर आ रहे हैं। इस दौरान अभिनेता का न्यू लुक भी लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है क्योंकि वो काफी टाइम बाद क्लीन शेव्ड लुक में स्पॉट किए गए हैं। वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के रिएक्ट कर रहे हैं।

क्या फिर मिल रहे हैं दो दिल? (Kartik Aaryan At Sara Ali Khan Diwali Party 2023)

एक्स कपल कार्तिक-सारा की फिर बढ़ती नजदीकियां देखकर फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि क्या एक बार फिर दोनों सारा-कार्तिक ने एक-दूसरे को दूसरा मौके देने का फैसला कर लिया है। दरअसल, इससे पहले भी सारा भी गणेश चतुर्थी के मौके पर कार्तिक के घर पहुंची थी। ब्रेकअप के बाद जहां दोनों एक्स कपल ने एक-दूसरे से दूरियां बना ली थी। वहीं, अब दोनों को कई बार साथ में दोस्तों की तरह बातचीत करते स्पॉट किया गया है।

यूजर्स के कॉमेंट्स (Kartik Aaryan At Sara Ali Khan Diwali Party 2023)

सारा की दीवाली पार्टी में कार्तिक को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी एक्टिव हो गए हैं और उनके वीडियो पर कॉमेंट कर उनके पैचअप को लेकर सवाल कर रहे हैं।इसी तरह एक और सख्श ने दोनों का नाम जोड़कर ‘Saartik’ हैशटैग ही बना डाला है। एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘कहीं दोनों का पैचअप तो नहीं हो गया।’ एक अन्य यूजर ने कहा, ‘कार्तिक चलेया, सारा की ओर चलेया।’ तो एक ने लिखा, ‘ये सारा को कभी भूल नहीं पाएगा।’

First published on: Nov 10, 2023 11:07 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.