Friday, September 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

अक्षय कुमार को अनुपमा ने बांधी राखी, एक्टर ने रुपाली गांगुली को लगाया गले

- Advertisement -

Akshay Kumar Rakhi: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिल्म ‘रक्षाबंधन’ (Raksha Bandhan) के प्रमोशन के लिए रियलिटी शो ‘रविवार विद स्टार परिवार’ (Ravivaar with Star Parivaar) के सेट पर पहुंचे। इस फोटो को रुपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हैं जिसमें आप देख सकते हैं कि वो काफी इमोशनल नजर आ रही हैं। जैसे ही उनकी आंखों से आंसू आते हैं तो वो रुपाली को गले लगा लेते हैं।

इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक खूबसूरत कैप्शन भी लिखा हैं। मेगा स्टार जिसका स्टारडम नहीं बदला ️एक बेहद खास इंसान। एक बहुत ही खास बंधन। 30 साल बाद फिर से जुड़ा। एक बहुत ही खास चैनल @starplus और एक बहुत ही खास फिल्म #रक्षाबंधन के लिए धन्यवाद।’ इसी के साथ उन्होंने आगे लिखा कि, ‘ आप एक रॉकस्टार हैं @अक्षयकुमार> मेरे जीवन में वापस आने के लिए धन्यवाद बड़े भाई।’ इसी के साथ उन्होंने दिल वाली इमोजी बनाई।

 

और पढ़िएतेजस्वी प्रकाश के सिर पर चोट देख बेचैन हुए करण कुंद्रा, फिर इस तरह की देखभाल

रुपाली गांगुली ने दो फोटो शेयर की है पहले में वो गले लग रहे हैं और दूसरी में वो रुपाली को तोहफा देते हुए नजर आते नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट पर फैंस खुशी जाहिर कर रहे हैं और दोनों पर प्यार लुटा रहे हैं साथ ही इस बंधन को हमेशा निभाने के लिए कह रहे हैं। इसी को लेकर रुपाली ने अक्षय संग अपनी पहली मुलाकात के बारे में बात की और कहा कि, ‘अक्षय और मैं बहुत पीछे जाते हैं। वो मेरे राखी-भाई हैं।

 

और पढ़िएशमा सिकंदर ने तोड़ा बोल्डनेस का रिकॉर्ड, बाथटब में नहाते हुए कराया फोटोशूट

 

आगे कहा कि, ‘ये 1992 में वापस आ गया था जब मैंने उन्हें ‘राखी’ बांधना शुरू किया था और 2022 में मुझे उन्हें फिर से देखने और एक और ‘राखी’ बांधने का मौका मिला, इस शो के लिए धन्यवाद।’ इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि, ‘अक्षय और मैं बहुत पीछे जाते हैं। वो मेरे राखी-भाई हैं। हमने कुछ समय के लिए संपर्क खो दिया जब वो इतने बड़े व्यक्तित्व बन गए।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss