---विज्ञापन---

Photos: शमा सिकंदर ने तोड़ा बोल्डनेस का रिकॉर्ड, बाथटब में नहाते हुए कराया फोटोशूट

Shama Sikander Photos: छोटे पर्दे पर शमा सिंकदर (Shama Sikander) का जाना-पहचान नाम हैं। वो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ बोल्डनेस के लिए भी जानी जाती हैं। अदाकारा आए दिन अपने लुक्स से चाहने वालों को हैरान कर देती हैं। वहीं, अब उनकी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें उनका हद से […]

Shama Sikander Photos: छोटे पर्दे पर शमा सिंकदर (Shama Sikander) का जाना-पहचान नाम हैं। वो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ बोल्डनेस के लिए भी जानी जाती हैं। अदाकारा आए दिन अपने लुक्स से चाहने वालों को हैरान कर देती हैं। वहीं, अब उनकी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें उनका हद से ज्यादा हॉट अवतार देखने को मिल रहा हैं। शमा की ये फोटोज इंटरनेट का पारा हाई कर रही हैं, जिसे देखकर नजरें हटा पाना बेहद ही मुश्किल है।

 

और पढ़िएMMS वीडियो लीक पर ‘लॉक-अप’ फेम अंजलि अरोड़ा का छलका दर्द, रोते हुए कही ये बात

 

दरअसल हाल ही में शमा ने अपने इंस्टा हैंडल से दो तस्वीरें साझा की है, जिनमें वो बाथरुम में पोज देती नजर आ रही हैं। शमा की इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि वो बाथटब में लेटी हुई हैं। वहीं, उनके पूरी शरीर पर साबुन का झाग लगा हुआ है। इस दौरान शमा बाथटब में पूरी तरह से रिलैक्स करती दिखाई दे रही हैं। यही नहीं पानी के अंदर शमा काफी मजे कर रही हैं, ये बात उनके फेस एक्सप्रेशन से साफ जाहिर हो रही है।

 

और पढ़िएपूजा बनर्जी ने लगाया ग्लैमरस का तड़का, फैंस बोले-‘सुपर हॉट’

 

आगे बता दें कि शमा की इन तस्वीरों में उनको नहाते देख लाखों फैंस अपने होश खो रहे हैं और बेकाबू हुए जा रहे हैं। शमा के फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं और तारीफ में ब्यूटीफुल, वाओ, एक पल भी आँख नहीं झपका सकता, सो हॉट जैसे शानदार कमेंट लिखकर भेज रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो, शमा सिकंदर सबसे पहले ‘ये मेरी लाइफ’ में नजर आई थीं। हालांकि, इस शो से एक्ट्रेस को ज्यादा पॉपुलैरिटी हासिल नहीं हुई थी। इसके बाद उन्होंने ‘बालवीर’ में ‘भयंकर परी’ का किरदार निभाया था। शमा को ‘सेक्सोहॉलिक’ और ‘माया’ वेब सीरीज में भी देखा जा चुका है।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 13, 2022 06:25 PM