Tuesday, October 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

एक साथ दिखे अनुपम खेर-कार्तिक आर्यन, बॉलीवुड फिल्मों पर कही बड़ी बात

- Advertisement -

Anupam Kher Post: बॉलीवुड फिल्मों को दर्शकों का ज्यादा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है जिसे लेकर कई सितारों और डायरेक्टर ने अलग-अलग बयान दिए हैं लेकिन फिर भी कुछ फिल्में बेहतरीन पदर्शन कर रही हैं जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी कर रही है। वहीं अब अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने इंस्टाग्राम पर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ दो फोटोज शेयर की हैं।

पहली फोटो में दोनों एक दूसरे की तरफ ईशारा कर रहे हैं और दूसरी फोटो में दोनों के चेहरे पर मुस्कान देखने को मिल रही हैं। फोटोज को शेयर करते हुए अनुपम ने एक कैप्शन भी लिखा है। एक्टर ने लिखा, ‘वक्त बदल गया है, लोगों का टेस्ट बदल गया है’। एक एक्टर सुपरस्टार कहने का पैमाना उनकी फिल्मों से की गई कमाई पर निर्भर करता है तो मैं आप सभी के साथ दो सुपरस्टार की एक तस्वीर शेयर कर रहा हूं।’

 

और पढ़िएगैराज में काम करके गुजारा करते थे गुलजार, जानें जिंदगी से जुड़ी अनकही बातें

आगे लिखा, ‘मेरी फिल्म ‘कश्मीर फाइल्स’ ने दुनिया भर में 350 करोड़ कमाए और कार्तिक की ‘भूल भुलैया-2′ ने लगभग 250 करोड़ कमाए।’ ‘समय बदल रहा है और दर्शकों की पसंद और व्यवस्था भी बदल रही है। किसने सोचा था कि एक दिन ऐसा भी आएगा जब कश्मीर फाइल्स जैसी मेरी फिल्म 350 करोड़ का बिजनेस करेगी। मैं बदलाव का स्वागत करता हूं। आशा है आप सब भी करेंगे।

 

और पढ़िएको-ऑर्ड सेट में उर्वशी रौतेला ने फ्लॉन्ट की हॉटनेस, खूबसूरती पर लट्टू फैंस

 

इसी के साथ लिखा कि, कार्तिक से मिलकर बहुत खुशी हुई। वो यहां लंबे समय तक रहने वाले हैं। एक एक्टर और एक सुपरस्टार दोनों के रूप में। मैं तो लगभग पिछले 40 से दौड़ रहा हूं और भी बहुत साल अभी दौड़ना है और कार्तिक जैसे नौजवानों के साथ कम्पीट करना है! जय हो! वहीं उन्होंने हैशटैग के साथ #KuchBhiHoSaktaHsi, #MagicOfCinema लिखा और इमोजी भी बनाए। इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss