Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

The Kapil Sharma Show: ‘द कपिल शर्मा शो’ पर पहुंचे Anupam Kher, लोगों ने याद दिलाई पुरानी बातें

The Kapil Sharma Show: 'द कपिल शर्मा शो' में अनुपम खेर अपनी फिल्म ऊंचाई के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। उनके साथ सारिका, नीना गुप्ता, बोमन ईरानी भी थे।

- Advertisement -

Anupam Kher: पॉपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में अनुपम खेर अपनी फिल्म ऊंचाई के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। उनके साथ सारिका, नीना गुप्ता, बोमन ईरानी भी थे। अनुपम खेर ने शूट की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। इसके बाद लोग उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं। लोगों ने उन्हें ‘द कश्मीर फाइल्स’ के वक्त कपिल शर्मा के साथ हुआ विवाद याद दिलाया है।

अनुपम खेर ने की कपिल शर्मा की तारीफ

अनुपम खेर द्वारा पोस्ट किए तस्वीरों से पता चलता है कि उन्होंने कपिल शर्मा के शो (Anupam Kher in The Kapil Sharma Show) पर काफी बढ़िया वक्त बिताया। पहली तस्वीर में कपिल अनुपम खेर को किस करते दिख रहे हैं। अनुपम खेर ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- द कपिल शर्मा शो पर अपनी फिल्म ऊंचाई प्रमोट करके काफी मजा आया। शुक्रिया प्यारे कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह और पूरी टीम इस प्यार, गर्मजोशी और तारीफ के लिए। मैं इतना ज्यादा हंसा के मेरे जबड़े अभी भी दुख रहे हैं।

लोगों ने जताई नाराजगी

एक्टर के इस पोस्ट पर कई लोग भड़क गए हैं। एक यूजर ने लिखा है, क्यों अनुपम जी, भूल गए इस सनातन धर्म विरोधी कपिल की हरकत को, इसने आप लोगों की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ का प्रमोशन करने से मना कर दिया था। तब लोगों ने भारी मात्रा में उस फिल्म को देखकर सभी जगह पहुंचा दिया था। आप इस गिरे कपिल के प्रोग्राम में फिर आ ही गए। आप जैसे महान लोगों को इस कपिल की क्या जरूरत, क्यों आते हो आप यहां। एक दूसरे यूजर कहा- ये गलत किया सर आपने, आपसे ये उम्मीद नहीं थी। हम नहीं भूले थे कश्मीर फाइल्स। तीसरे यूजर ने लिखा- सारा बॉलीवुड दोगलेपन से भरा है। कई लोगों ने लिखा है कि शो में नहीं जाना चाहिए था।

क्या था विवाद?

फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने कपिल शर्मा पर आरोप लगाया था कि उन्होंने और प्रोडक्शन ने फिल्म प्रमोट करने के लिए उन्हें नहीं बुलाया। इस मामले ने काफी तूल पकड़ा था। लोगों ने शो का बायकॉट कर दिया था। अनुपम खेर ने एक शो में बोला था कि कपिल ने उन्हें बुलाया था लेकिन फिल्म सीरियस थी तो वह नहीं गए। इसके बाद जब कपिल ने उनका वीडियो ट्वीट कर शुक्रिया बोला तो अनुपम खेर ने एक और पोस्ट किया और लिखा था कि कपिल काश तुमने पूरा सच बताया होता।

- Advertisement -

Latest Posts