Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Netflix से हटी नयनतारा की ‘अन्नपूर्णी’, FIR दर्ज, मेकर्स ने भी मांगी माफी

Annapoorani Controversy: साउथ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा की फिल्म ‘अन्‍नपूर्णी’ इन दिनों विवादों में है। इस फिल्म को, जब से ओटीटी पर रिलीज किया गया है, तब से फिल्म का विरोध जताया जा रहा है, जो अब इतना बढ़ गया है कि नेटफ्लिक्स ने नयनतारा की फिल्म को डिलीट कर दिया है। इस वजह […]

Annapoorani Controversy netflix delete nayanthara film
Annapoorani

Annapoorani Controversy: साउथ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा की फिल्म ‘अन्‍नपूर्णी’ इन दिनों विवादों में है। इस फिल्म को, जब से ओटीटी पर रिलीज किया गया है, तब से फिल्म का विरोध जताया जा रहा है, जो अब इतना बढ़ गया है कि नेटफ्लिक्स ने नयनतारा की फिल्म को डिलीट कर दिया है।

इस वजह से हो रहा विवाद (Annapoorani Controversy)

दरअसल, इस फिल्म में भगवान राम को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है, जिसकी वजह से लोगों ने फिल्म का विरोध किया। नयनतारा की इस फिल्म पर लोगों की धार्मिक आस्था को ठेस पहुंचाने का आरोप है। फिल्म में भगवान श्रीराम को ‘मांस खाने वाला’ बताया गया है, जिसकी वजह से फिल्म को लेकर काफी बवाल मच रहा है।

Christopher Kanagaraj ने की पुष्टि

फिल्म को लेकर बढ़ रहे विवाद को देखते हुए नेटफ्लिक्स ने इस पर तुरंत एक्शन लिया है, जिसके परिणाम स्वरुप फिल्म को डिलीट कर दिया गया है। नेटफ्लिक्स ने हिंदूओं की भावना को ध्यान में रखते हुए ये फैसला लिया है। बता दें कि इस खबर की पुष्टि साउथ फिल्मों के जानकार Christopher Kanagaraj ने अपने एक्स अकाउंट (ट्विटर) पर की है।

Christopher Kanagaraj

Christopher Kanagaraj- Twitter

स्टार कास्ट, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के खिलाफ FIR

उन्होंने इस बारे में पोस्ट करते हुए लिखा, ‘एक हफ्ते पहले नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई लेडी सुपरस्टार फिल्म को अब स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म से हटा दी गई है।” मामला इतना बढ़ गया है कि मुंबई और जबलपुर में फिल्म के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है। हिंदूवादी संगठन ने जबलपुर में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के खिलाफ एक मामला दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें- क्यों विराट-अनुष्का ने रखा बेटी का नाम Vamika? बेबी गर्ल के जन्मदिन पर जानिए अर्थ

हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप

फिल्म को लेकर ऐसा कहा जा रहा कि ‘अन्नपूर्णी’ में ऐसे कई सीन हैं, जिसमें भगवान श्रीराम के खिलाफ विवादित टिप्पणियां की गई है और हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई गई है। इतना ही नहीं फिल्म में यह भी दिखाया गया है कि भगवान श्री राम वनवास के दौरान जानवरों को मार कर मांस खाते थे।

First published on: Jan 11, 2024 05:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.