---विज्ञापन---

‘मोहम्मद गोरी, औरंगजेब’ का मिला टैग ‘एनिमल’ विलेन Bobby Deol से हुई इतनी बड़ी भूल! नेटिजन्स ने लगाई क्लास

‘Animal’ villain Bobby Deol Video Viral: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) को लेकर लोगों में बज बना हुआ है। जब से मूवी का ट्रेलर सामने आया है, सभी इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लीड रोल में नजर आ रहे रणबीर कपूर के अलावा फिल्म में बॉबी देओल ( Bobby Deol) […]

Animal,  Bobby Deol, Video Viral,  Ranbir Kapoor

‘Animal’ villain Bobby Deol Video Viral: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) को लेकर लोगों में बज बना हुआ है। जब से मूवी का ट्रेलर सामने आया है, सभी इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लीड रोल में नजर आ रहे रणबीर कपूर के अलावा फिल्म में बॉबी देओल ( Bobby Deol) भी दमदार रोल में नजर आए हैं, जिसे देखने के लिए लोग बेताब हैं। दरअसल बॉबी ने विलेन बन अपनी धांसू एक्टिंग से सभी को कुर्सी पर बांधे रखने की पूरी तैयारी की हुई है। इसी बच एक्टर को लेकर एक और खबर आ रही है कि उन्होंने गुरुद्वारे में अपनी ओपन बटन शर्ट की वजह से बवाल मचा दिया है। इसका वीडियो वायरल हो गया है जिसे देख नेटीजंस खासे नाराज दिख रहे हैं, और बॉबी की क्लास लगा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: सिस्टर-इन-लॉ ने दिया परिणीति चोपड़ा को खास गिफ्ट, जिसे पा ‘परी’ ने कहा-मैंने इसे 20 साल बाद…

वायरल हुआ बॉबी का वीडियो

दरअसल अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ की रिलीज डेट नजदीक है। ऐसे में फिल्म के सभी कलाकार इसका प्रमोशन करने में बिजी हैं। इसी काम में लगे बॉबी भी फिल्म की कामयाबी के लिए गुरुद्वारे गए और मत्था टेका, और ‘वाहे गुरू’ के प्रार्थना की कि उनकी फिल्म सफल हो। पता हो कि,दिल्ली में ट्रेलर लॉन्च के बाद बॉबी देओल, रणबीर कपूर और संदीप रेड्डी वांगा बंगला साहिब गुरुद्वारे गए थे।

उस समय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसमें बॉबी की शर्ट के बटन खुले हुए थे। एक्टर का ये लुक लोगों को पसंद नहीं आया, जिसे देख नेटिजंस नाराज हो गए हैं, और जमकर ट्रोल कर रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि, फिल्म में विलेन का रोल निभाने वाले बॉबी असर जिंदगी में भी लोगों की नजर में विलेन बनते जा रहे हैं।

नेटिजेंस ने लगाई क्लास (‘Animal’ villain Bobby Deol Video Viral)

बॉबी के शर्ट का ओपन बटन लुक फैंस को पसंद नहीं आया। एक यूजर ने लिखा-  ‘वे कैसे भूल जाते हैं कि वे कहां हैं और मर्यादा क्या है इस शर्ट के बटन बंद करो’ एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘उसकी कमीज इस तरह खुली क्यों है?!’ एक और कमेंट आया- ‘इसलिए नफरत का अपना गंदा एजेंडा बंद करें।’ एक अन्य ने लिखा- ‘धार्मिक स्थान पर ऐसा कौन जानता है??? मोहम्मद गोरी, औरंगजेब जेसे’

'Animal' villain Bobby Deol Video Viral

Image Credit: X

एक और यूजर ने लिखा- ‘किसानों के विरोध प्रदर्शन के दौरान वह कहां थे? यह सब प्रचार के लिए है, थोड़ी और शालीनता दिखाने के लिए अपनी शर्ट के बटन भी नहीं लगा सकते।’ एक और कमेंट आया- ‘वे कैसे भूल जाते हैं कि वे कहां हैं और मर्यादा क्या है इस शर्ट के बटन बंद करो’।

'Animal' villain Bobby Deol Video Viral

Image Credit: X

फिल्म की स्टारकास्ट लगी हुई है प्रमोशन में ( (‘Animal’ villain Bobby Deol Video Viral))

पता हो कि, संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘एनिमल’ इन दिनों चर्चाओं में बनी हुई है। मूवी 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है, जिसके प्रमोशन के लिए पूरी स्टारकास्ट जोरशोर से लगी हुई है।

रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और संदीप रेड्डी वांगा सभी अपने-अपने अंदाज में और इवेंट्स में फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं। एडवांस बुकिंग देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट होने वाली है।

First published on: Nov 27, 2023 08:31 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.