---विज्ञापन---

सिस्टर-इन-लॉ ने दिया परिणीति चोपड़ा को खास गिफ्ट, जिसे पा ‘परी’ ने कहा-मैंने इसे 20 साल बाद…

Parineeti Chopra Get Special Gift: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने हाल ही में आम आदमी पार्टी के सांसद राघव ( Raghav Chadha) चड्ढा संग शादी कर ली है। परी की शादी के बाद उनके दीवाने ‘मेल’ फैंस का दिल टूट गया। पहले प्यार फिर शादी के बाद अब ये कपल बेहद […]

Parineeti Chopra Get Special Gift: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने हाल ही में आम आदमी पार्टी के सांसद राघव ( Raghav Chadha) चड्ढा संग शादी कर ली है। परी की शादी के बाद उनके दीवाने ‘मेल’ फैंस का दिल टूट गया। पहले प्यार फिर शादी के बाद अब ये कपल बेहद खुश है और परिणीति को पति का प्यार तो मिल ही रहा है साथ में ससुराल वालों की ओर से भी उनपर खूब प्यार लुटाया जा रहा है। परी को अपनी सिस्टर-इन-लॉ से एक खास तोहफा मिला है जिसे पाकर वो बेहद खुश हैं, और अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक्ट्रेस ने अपनी खुशी साझा की है।

यह भी पढ़ें: 5 साल के रिलेशन में घरेलू हिंसा का हुई थी शिकार, एक बोल्ड फोटोशूट से मच गया था बवाल!

पुरानी यादें हुई ताजा  (Parineeti Chopra Get Special Gift)

दरअसल, परिणीति चोपड़ा को अपनी सिस्टर इन लॉ से गिफ्ट के रूप में एक बेहद खास कैंडी मिली। इस कैंडी ने परी की बचपन की यादों को तरोताजा कर दिया है, जिसे खाकर वह अपने बचपन में चली गई हैं।

एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर कैप्शन भी दिया है, जिसमें लिखा है-  मेरी सिस्टर इन लॉ ने मुझे बेहद खास गिफ्ट दिया, मैंने इसे 20 साल बाद खाया और सारी पुरानी यादें ताजा हो गईं @गौरी’।

Parineeti Chopra Get Special Gift

Image Cridet: Instagram

लैक्मे फैशन वीक में बिखेरा जलवा  (Parineeti Chopra Get Special Gift)

पता हो कि, हाल ही में नई नवेली दुल्हन ने लैक्मे फैशन वीक में रैंप पर वॉक किया। इस दौरान उनका लुक सभी को इतना पसंद आया कि लोग उनकी खूबसूरती के कायल हो गए।

एक्ट्रेस ने हैवी बॉर्डर की कढ़ाई वाली एक आइवरी साड़ी पहनी, साथ में हाथों में पिंक चुड़ा, मांग में सिन्दूर लगाए वो इतनी हसीन लग रही थीं कि देखने वाले नजरें नहीं हटा पा रहे थे।

अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए परी ने साड़ी के साथ शाइनिंग करता हुआ श्रग कैरी किया, साथ मे डायमंड नेकलेस और ईयर स्टड्स और स्टेटमेंट रिंग्स को पहना। जिसमें वो सच में परी किसी ‘परी’ की तरह ही लग रही थीं।

First published on: Nov 27, 2023 07:15 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.