---विज्ञापन---

दूसरी बार भी बेटी के पिता बनना चाहते हैं Ranbir Kapoor, एक्टर के घर जल्द गूंजेगी नन्हीं परी की किलकारी?

Ranbir Kapoor: राहा के आने के बाद उनकी लाइफ बदल गई हैं। मैं चाहूंगा कि मेरा दूसरा बच्चा बेटी ही हो। रणबीर राहा के बारे में बात करते हैं....

ranbir kapoor
ranbir kapoor

Ranbir Kapoor: बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर  (Ranbir Kapoor) अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। एक्टर हाल ही में फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आए थे। इस फिल्म के लिए उन्हें 69वें फिल्मफेयर अवॉर्ड में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है। रणबीर बेस्ट एक्टर के साथ-साथ बेस्ट पिता और पति भी हैं, जिसका ताजा उदाहरण उन्होंने अवॉर्ड शो के दौरान दिया। जी हां, बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी उन्होंने अपनी बेटी राहा को समर्पित कर दिया। रणबीर अपनी लिटिल एंजेल के आने के बाद काफी चेंज हो गए हैं। उनका ज्यादा समय अपनी बेटी राहा के साथ ही गुजरता है।

दूसरी बार पापा बनने वाले हैं रणबीर कपूर? (Ranbir Kapoor)

एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने कहा था कि राहा के आने के बाद उनकी लाइफ काफी बदल गई हैं। मुझे हमेशा से ही बेटी ही चाहिए थी। मैं चाहूंगा कि मेरा दूसरा बच्चा भी बेटी ही हो। इसके आगे बातचीत में उन्होंने राहा के करियर को लेकर यह भी कहा था कि जो भी वो बनना चाहे मैं उसमें उसका पूरा साथ दूंगा। फिर चाहे वो एक्ट्रेस बने, इलेक्ट्रिशियन, या शेफ, या फिर जो भी मैं अपनी बेटी के सपनों को पूरा करने में उसकी पूरी मदद करूंगा, जिसके बाद से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कपूर हाउस में जल्द ही दूसरे बच्चे की किलकारी गूंज सकती हैं।

बेटी राहा के लिए रणबीर ने छोड़ा नॉनवेज

पापा बनने के बाद रणबीर अक्सर अपनी बेटी राहा के बारे में बात करते नजर आते हैं। एक्टर अपनी बेटी से इस कदर प्यार करते हैं कि उन्होंने उनके नाम का टैटू भी बनवा लिया है। इतना ही नहीं बेटी के लिए मिस्टर कपूर नॉन वेजीटेरियन से वेजीटेरियन भी बन गए। आपको बता दें साल 2022 में रणबीर और आलिया ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था।

यह भी पढ़ें- Ankita Lokhande की लगी लॉटरी, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दी गुड न्यूज

रणबीर और आलिया को मिला बेस्ट एक्ट्रेस और एक्टर का अवॉर्ड

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर हाल ही में फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आए थे। उनकी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी। वहीं, आलिया भट्ट करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में दिखाई दी थीं। इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है।

First published on: Jan 31, 2024 03:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.