---विज्ञापन---

Bigg Boss से बाहर आते ही Ankita Lokhande ने दी गुड न्यूज! खुशी से झूम उठे फैंस

Ankita Lokhande New Project: ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) बेशक अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) हार गई हों, लेकिन घर से बाहर आते ही उनकी लॉटरी लग गई। दरअसल एक्ट्रेस को बड़े पर्दे पर काम मिल गया है। हालांकि मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) ने ट्रॉफी अपने नाम कर ली हो, लेकिन अंकिता हार कर भी […]

Ankita Lokhande
E 24 बॉलीवुड

Ankita Lokhande New Project: ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) बेशक अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) हार गई हों, लेकिन घर से बाहर आते ही उनकी लॉटरी लग गई। दरअसल एक्ट्रेस को बड़े पर्दे पर काम मिल गया है। हालांकि मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) ने ट्रॉफी अपने नाम कर ली हो, लेकिन अंकिता हार कर भी जीत गई हैं। ये तो सभी ने देखा ही होगा कि बिग बॉस के घर में अगर किसी को सबसे ज्यादा लाइमलाइट मिली तो वो थीं अंकिता लोखंडे। बिग बॉस की सबसे ज्यादा कमाई कमाई करने वाली एक्ट्रेस भी वही बनी हैं। अब उनकी फैन फॉलोइंग और भी ज्यादा बढ़ गई है। आइए जानते हैं कि उन्हें किस फिल्म में काम मिला है।

यह भी पढ़ें: भीड़ में बेकाबू हो गिरे Munawar Faruqui , नेटीजेंस बोले- ‘गिरा हुआ इंसान दोबारा गिर गया…’

अंकिता ने दी गुड न्यूज  (Ankita Lokhande New Project)

बिग बॉस का खिताब हारने के बाद अंकिता का चेहरा लटक गया था। उन्होंने घर से बाहर आकर मीडिया से भी बात नहीं की और सीधा गाड़ी में जाकर बैठ गईं। मगर अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक गुड न्यूज शेयर की है। दरअसल अंकिता को एक बड़ी फिल्म में काम मिल गया है।

रणदीप हुड्डा संग करेंगी काम

अंकिता लोखंडे को एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) की फिल्म ‘वीर सावरकर’ (Veer Savarkar) में काम मिल गया है। ये फिल्म 22 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस खबर के आते ही अंकिता के फैन उनके लिए बेहद खुश हैं।

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर वीर सावरकर का पेज पोस्ट की है। उन्होंने लिखा- इतिहास के पन्नों से खोए हुए नेता को प्रकाश में लाना! BB17 के तुरंत बाद एक नया अध्याय शुरू करना  विशेष लगता है रणदीप हुड्डा के साथ इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए आभारी हूं। अपने नजदीकी सिनेमाघरों में 22 मार्च 2024 को देखना न भूलें।

फैंस ने दी बधाई   (Ankita Lokhande New Project)

जैसे ही अंकिता ने सोशल मीडिया पर ये पोस्ट शेयर किया फैंस की बधाई आने लगी। एक यूजर ने लिखा- भगवान अंकिता बहुत अच्छी हैं, इन्हें और कामयाबी मिले। एक अन्य ने लिखा- वह अंकिता लोखंडे है कोई एरा गैरा नहीं है। एक और ने लिखा- क्या थप्पड़ पड़ा है उन लोगों के मुंह पर जो ये कह रहे थे कि अब उन्हें काम नहीं मिलेगा। इसी तरह और भी कई सारे कमेंट्स आए हैं।

First published on: Jan 31, 2024 02:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.