---विज्ञापन---

‘एनिमल’ में कम टाइम मिलने पर आखिरकार लॉर्ड बॉबी देओल का आया जवाब, फैंस से कही ये बात

Bobby Deol Reaction On Limited Scenes: हाल ही में सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज हुई फिल्म एनिमल (Animal) में रणबीर कपूर के बाद अगर किसी की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही हो रही है तो वो है बॉबी देओल की। 3 घंटे 21 मिनट की फिल्म में महज कुछ मिनटों का स्क्रीन टाइम मिलने पर फैंस […]

Bobby Deol Reaction On Limited Scenes
Bobby Deol Reaction On Limited Scenes

Bobby Deol Reaction On Limited Scenes: हाल ही में सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज हुई फिल्म एनिमल (Animal) में रणबीर कपूर के बाद अगर किसी की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही हो रही है तो वो है बॉबी देओल की। 3 घंटे 21 मिनट की फिल्म में महज कुछ मिनटों का स्क्रीन टाइम मिलने पर फैंस जैसे बावले से हो गए हैं और हर किसी का बस एक ही सवाल है कि ऐसा क्यों? अब खुद बॉबी देओल ने इस पर चुप्पी तोड़ दी है।

छा गए लॉर्ड बॉबी (Bobby Deol Reaction On Limited Scenes)

जिस दिन से फिल्म एनिमल का ट्रेलर रिलीज हुआ था उसी दिन से फैंस में बॉबी देओल को स्क्रीन पर देखने का क्रेज बन गया था। हर किसी के अंदर फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट थी लेकिन जब फिल्म रिलीज हुई तो फैंस को पता चला कि जिस बॉबी देओल का इतना बज बना हुआ था वो तो फिल्म में महज कुछ मिनटों के लिए ही नजर आए हैं। ऐसे में फैंस सोशल मीडिया पर लगातार सवाल पर सवाल किए जा रहे थे। अब उन सभी सवालों पर पूर्ण विराम लगाते हुए खुद बॉबी देओल ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है।

स्क्रीन लिमिट पर तोड़ी चुप्पी

दरअसल पीटीआई को दिए इंटरव्यू में एक्टर ने कहा कि उनके कैरेक्टर पर स्पिन-ऑफ फिल्म बननी चाहिए। एक्टर ने कहा कि लोगों को ये रोल बेहद पसंद आया है ऐसे में इसका स्पिन ऑफ बनना चाहिए। उन्होंने कहा कि ये देखकर बहुत हौसला मिलता है कि लोग आपके काम को पसंद कर रहे हैं और वो आपको स्क्रीन पर और ज्यादा देखना चाहते हैं।

सैम पर भारी पड़ा एनिमल

संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी एनिमल का मुकाबला मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनी फिल्म सैम बहादुर से था। दोनों ही फिल्में अच्छा कर रही हैं पर गूंज एनिमल की ज्यादा है। थ्रिल, फैमिली ड्रामा, रोमांस और एक्शन भरी ये फिल्म फैंस को इस कदर पसंद आ रही है कि महज 3 दिन में ही फिल्म ने 200 करोड़ की कमाई कर डाली है और अभी तो लंबी रेस बाकी है। वहीं वर्ल्ड वाइड अगर कलेक्शन की बात करें तो ये 356 करोड़ जा पहुंचा है। मल्टी स्टारर इस फिल्म में रणबीर कपूर और बॉबी देओल के अलावा रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, शक्ति कपूर और तृप्ति डिमरी जैसे एक्टर्स ने भी काम किया है।

First published on: Dec 04, 2023 06:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.