---विज्ञापन---

Jawan एक्ट्रेस ने सुनाया Amitabh Bachchan के बड़प्पन का दिलचस्प किस्सा, कहा, लड़कियों को नहीं करने देते ये काम

Jawan Actress Lehar Khan On Amitabh Bachchan: सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) इस समय बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। किंग खान के अलावा इस फिल्म में काफी सारे स्टार्स है, जो फिल्म की रिलीज के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। इसी बीच ‘जवान’ […]

Amitabh Bachchan, Lehar Khan,Jawan,
pic credit: Google

Jawan Actress Lehar Khan On Amitabh Bachchan: सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) इस समय बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। किंग खान के अलावा इस फिल्म में काफी सारे स्टार्स है, जो फिल्म की रिलीज के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। इसी बीच ‘जवान’ में ‘काल्की’ का रोल प्ले करने वाली लहर खान (Lehar Khan) ने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सुनाया है जिसकी वजह से वो चर्चा में बनी हुई हैं।

यह भी पढ़ें: Govinda की बढ़ी मुश्किलें: 1000 करोड़ के स्कैम में ऐसे जुड़ रहा ‘राजा बाबू’ का नाम, जानें क्या मामला?

अमिताभ बच्चन से पहली मुलाकात

दरअसल, ‘जवान’ (Jawan) से पहले लहर खान (Lehar Khan) डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी काम कर चुकी हैं। ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन अहम रोल में थे। इसी फिल्म के सेट पर लहर की मुलाकात बिग बी से हुई थी। ऐसे में हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) से अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया है और अपना किस्सा भी शेयर किया।

‘ब्रह्मास्त्र’ को बताया दिल के करीब

हाल ही में लहर ने बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra)के बारे में खुलकर बात की है। उन्होंने बताया, ”फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) मेरे लिए बेहद खास मूवी रही, क्योंकि इस फिल्म के जरिए मुझे पहली बार हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) के साथ काम करने का मौका मिला। सेट पर पहले दिन जब मैं उनसे मिली तो मेरी खुशी का कोई ठिकाना नहीं था। ऐसे लग रहा था कि मानों मेरा सपना साकार हो गया हो।”

बिग बी के बड़प्पन ने जीता दिल

इंटरव्यू में ‘जवान’ (Jawan) एक्ट्रेस ने बिग बी के बड़प्पन को लेकर एक दिलचस्प किस्सा सुनाया। लहर ने बताया कि जब मैंने उन्हें पहली बार देखा तो मैं उनके पैर छूने के लिए जैसे ही आगे बढ़ी तो उन्होंने तुरंत मुझे मना कर दिया और बोले हमारे यहां लड़कियां पैर नहीं छूतीं।” इतना ही नहीं इसके अलावा अदाकारा ने ये भी बताया कि सेट पर वो हर किसी के साथ काफी अच्छे बात करते थे। “मैं उनके साथ दोबरा काम करना चाहूंगी।”

First published on: Sep 15, 2023 10:48 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.