---विज्ञापन---

Rekha संग अफेयर की बात पर भड़क उठे अमिताभ बच्चन, Jaya Bachchan को लगा दी फटकार

Amitabh Bachchan Birthday Special: बॉलीवुड के गलियारों में से आए दिन किसी न किसी के अफेयर की चर्चाएं आती रहती हैं। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम रेखा (Rekha) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का आता है। इन दोनों के अफेयर की चर्चा से बाजार गर्म थे। रेखा और अमिताभ की केमेस्ट्री रील लाइफ में […]

Amitabh Bachchan Birthday Special, Amitabh Bachchan, Rekha, Jaya Bachchan
Image Credit: Google

Amitabh Bachchan Birthday Special: बॉलीवुड के गलियारों में से आए दिन किसी न किसी के अफेयर की चर्चाएं आती रहती हैं। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम रेखा (Rekha) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का आता है। इन दोनों के अफेयर की चर्चा से बाजार गर्म थे। रेखा और अमिताभ की केमेस्ट्री रील लाइफ में ही नहीं रियल लाइफ में भी बहुत ही शानदार थी। हालांकि रियल लाइफ में बिग बी की जोड़ी रेखा नहीं बल्कि जया बच्चन  (Jaya Bachchan) के साथ बनीं। एक समय ऐसा भी आया था जब रेखा की वजह से अमित जी की लाइफ में भूचाल आ गया था। इस किस्से को जानने के लिए आर्टिकल को पूरा पढ़ें।

अफेयर पर हुई चर्चा  (Amitabh Bachchan Birthday Special)

एक इंटरव्यू के दौरान जाने माने पत्रकार करण थापर ने अपनी किताब, ‘डेविल्स एडवोकेट: द अनटोल्ड स्टोरी’ में लिखा है कि, जब अमिताभ बच्चन का 50वां बर्थडे था जब मीडिया को भी इनवाइट किया गया था, इस दौरान करण थापर ने अपने सवाल पुछते हुए अमित जी के अफेयर के बारे में भी पूछ लिया। ‘इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेस के साथ आपके अफेयर की बातें होती हैं, क्या इसमें कोई सच्चाई है, और शादी के बाद इनमें से किसी एक्ट्रेस के साथ आपका अफेयर रहा था ?

इस सवाल  के जवाब में बिग बी ने कहा, ‘नहीं कभी नहीं’. करण ने बिग बी से आगे पूछा कि, ‘लोग कहते हैं कि आपका परवीन बॉबी के साथ भी अफेयर था ? इस बात में कितनी सच्चाई है ?’ करण के इस सवाल पर अमिताभ कहते हैं, ‘मैने भी ऐसी खबरें पढ़ीं हैं, इनमें कोई सच्चाई नहीं है’।

रेखा से था अफेयर?  (Amitabh Bachchan Birthday Special)

पत्रकार करण थापर ने अगले प्रश्न का रुख करते हुए पूछा कि, क्या रेखा के साथ भी आपका अफेयर नहीं था ?’। इस सवाल का जवाब देते हुए अमित जी ने कहा कि, ‘नहीं उनके साथ भी नहीं था’। करण ने अमिताभ के पास बैठीं जया से पूछा कि, क्या आप अपने पति पर भरोसा करती हैं? इस पर जया ने ‘मैं हमेशा अपने पति पर भरोसा करती हूं’।

Amitabh Bachchan

Image Credit: Google

जया को पड़ी फटकार  (Amitabh Bachchan Birthday Special)

करण थापर अपनी किताब में लिखा है कि, लंच ब्रेक पर सभी को साथ में लंच करने के लिए कहा गया तब अमिताभ ने जया पर अपनी खीज निकाल दी। दरअसल, जया ने अमिताभ से पूछा कि क्या वो थोड़े चावल लेंगे?

Amitabh Bachchan

Image Credit: Google

इसपर अमिताभ ने लगभग खीजते हुए जया से कहा, ‘आप  जानती हैं मैं चावल नहीं खाता। जो मैं नहीं खाता वो क्यों पूछ रही हो।

First published on: Oct 03, 2023 11:36 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.