---विज्ञापन---

Alia Bhatt के लिपस्टिक वाले बयान पर मां सोनी राजदान का जवाब, दामाद का किया सपोर्ट

Alia Bhatt : बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट किसी ने वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में इंटरव्यू के दौरान आलिया ने बताया था कि उनके पति रणबीर कपूर को उनके ऊपर डार्क लिपशेड नहीं पसंद जिसके बाद रणबीर कपूर को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। वहीं अब आलिया भट्ट की मम्मी […]

Alia Bhatt, Ranbir Kapoor
Image Credit : Google

Alia Bhatt : बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट किसी ने वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में इंटरव्यू के दौरान आलिया ने बताया था कि उनके पति रणबीर कपूर को उनके ऊपर डार्क लिपशेड नहीं पसंद जिसके बाद रणबीर कपूर को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। वहीं अब आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राजदान ने ट्रोलर्स को इसपर करारा जवाब दिया है। उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए ट्रोलर्स की क्लास लगाई है।

आलिया की मम्मी ने किया पोस्ट (Alia Bhatt)

आलिया की मम्मी सोनी राजदान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी जिसमें उन्होंने रणबीर कपूर को ट्रोल कर रहे यूजर्स की क्लास लगाई है। बता दें कि सोनी राजदान ने अपनी इंस्टा स्टोरी शेयर करते हुए लिखा कि- “ये सब जो हमारे बीच तेजी से चल रहा है ये सब कुछ बेतुका है।” उन्होंने आगे कहा कि- “सबको क्या लगता है कि वो दुसरो के जीवन की हुकूमत अपने हाथों ले लेंगे। लोग दुसरों के जीवन का फैसला ले रहे हैं जिन लोगों का सचमुच उनसे कोई लेना देना नहीं हैं। ”

यह भी पढ़ें : Malaika Arora -Arjun Kapoor के बीच सब कुछ है All Is Well , यहां किया साथ में एन्जॉय

आलिया भट्ट ने कही थी य बात

एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने बताया था कि, रणबीर कपूर उनके नेचुरल लुक को बेहद पसंद करते हैं और वो मुझ पर डार्क लिप शेड पसंद नहीं करते हैं। एक्ट्रेस ने कहा- “लिपस्टिक लगाने के बाद, मैं इसे रगड़ देती हूं क्योंकि मेरे पति, जो मेरा बॉयफ्रेंड भी था, जब हम रात में बाहर जाते हैं, तो वह उसे ‘पोंछ’ देता है क्योंकि उसे मेरे होठों का नेचुरल कलर काफी पसंद है।”

इन फिल्मों में आने वाली हैं नजर

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट कि बात करें तो एक्ट्रेस को हाल ही में फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में देखा गया था। इस फिल्म आलिया की खूब तारीफ हुई थी। इसके साथ ही आलिया भट्ट को उनकी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के लिए नेशनल फिल्म अवार्ड से भी नवाजा गया है जिसके लिए एक्ट्रेस काफी खुश हैं।

First published on: Aug 27, 2023 08:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.