---विज्ञापन---

Malaika Arora -Arjun Kapoor के बीच सब कुछ है All Is Well , यहां किया साथ में एन्जॉय

Arjun Kapoor Malaika Arora : बॉलीवुड के पॉपुलर कपल अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आजकल टॉक ऑफ द टाउन बने हुए हैं। हाल ही में अर्जुन कपूर और मलाइका को लेकर खबरे सामने आ रही थी की दोनों ने अपने रस्ते अलग कर लिए हैं। मगर अब दोनों ने ऐसा कहने […]

Arjun Kapoor Malaika Arora, Arjun Kapoor, Malaika Arora
Image Credit : Goggle

Arjun Kapoor Malaika Arora : बॉलीवुड के पॉपुलर कपल अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आजकल टॉक ऑफ द टाउन बने हुए हैं। हाल ही में अर्जुन कपूर और मलाइका को लेकर खबरे सामने आ रही थी की दोनों ने अपने रस्ते अलग कर लिए हैं। मगर अब दोनों ने ऐसा कहने वालों का मुंह बंद कर दिया है। कपल की पब्लिक अपीरियंस ने साफ कर दिया है कि ये सब फालतू की बात है। दोनों अभी भी साथ है और उनके बीच सब कुछ ठीक है।

मलाइका और अर्जुन हुए स्पोर्ट

हाल ही में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को एक साथ स्पोर्ट किया गया। एक तरफ जहां आज रविवार के दिन मुंबई में तेज बारिश हो रही थी तो वहीं दूसरी तरफ मलाइका और अर्जुन इस मौसम में रोमेंटिक होते हुए नजर आए। जी हां ब्रेकअप की खबरों के बीच आज कपल ने एक साथ लंच किया। जैसे ही पैपराजी ने दोनों को एक साथ देखा तो उनकी खूब तस्वीरें ली। हालांकि इस दौरान पैरपरजी के सामने दोनों न कुछ भी नहीं कहा। मलाइका और अर्जुन अपनी कार में बैठे और वहां से चले गए।

यह भी पढ़ें : KBC की वो पहली विनर जिसके पास नहीं था बैंक अकाउंट और पैन कार्ड; फिर कहां रखा था इतना पैसा?

मलाइका-अर्जुन की फैंस ने की तारीफ

वहीं अब दोनों को एक साथ देखकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही दोनों की वीडियो देखकर यूजर एक के बाद एक कमेंट कर रहे हैं और अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- “अच्छा हुआ भगवान दोनों के बीच सब कुछ ठीक है।” एक दूसरे यूजर ने कहा- “आप दोनों हमेशा साथ ही रहिये।”

ब्रेकअप की खबरों ने पकड़ा जोर

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अक्सर ही अपने रिलेशनशिप को लेकर ट्रोलिंग का शिकार होते रहते है लेकिन ट्रोलर्स की बातों का कपल पर कोई खास असर नहीं पड़ता है। दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ पार्टी करते और क्वालिटी टाइम स्पेंड करते स्पॉट किए जाते थे। मगर बीते कुछ वक्त से दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने तूल पकड़ा हुआ है। अभी भी दोनों ने ब्रेकअप की खबरों पर चुप्पी साधी हुई है।

First published on: Aug 27, 2023 07:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.