---विज्ञापन---

Narendra Nath Razdan Death: आलिया भट्ट के नाना नरेंद्र राजदान का हुआ निधन, बेटी सोनी राजदान ने दी जानकारी

Narendra Nath Razdan Death: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनी राजदान (Soni Razdan) के पिता और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के नाना नरेंद्र नाथ राजदान (Narendra Nath Razdan) का निधन हो गया है। वे 93 साल के थे और पिछले कुछ दिनों से हॉस्पिटल में भर्ती थे। अब उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। फेफड़े में हो गया […]

Narendra Nath Razdan Death: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनी राजदान (Soni Razdan) के पिता और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के नाना नरेंद्र नाथ राजदान (Narendra Nath Razdan) का निधन हो गया है। वे 93 साल के थे और पिछले कुछ दिनों से हॉस्पिटल में भर्ती थे। अब उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।

फेफड़े में हो गया था इंफेक्शन (Narendra Nath Razdan Death)

सोनी राजदान के पिता नरेंद्र राजदान का आज निधन हो गया है। हाल ही में खबर आई थी कि उनकी हालत नाजुक है जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। नरेंद्र राजदान पिछले कुछ समय से मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में थे, उन्हें फेफड़े में इंफेक्शन था जो अब और बढ़ गया था जिसके बाद ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

आलिया भट्ट ने नहीं लिया था अवॉर्ड शो में हिस्सा

इस बीच सूत्रों के हवाले से खबर आई थी कि आलिया भट्ट ने नाना की तबियत के चलते अवॉर्ड शो में हिस्सा लेने से मना कर दिया था। अब खबर आई है कि उनके नाना का निधन हो गया है। बेटी सोनी राजदान से लेकर आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी है। उन्होंने अपने पिता की एक तस्वीर शेयर की और लिखा- ‘डैडी’, साथ में एक दिल तोड़ने वाले इमोटिकॉन भी लगाया।

आलिया भट्ट ने लिखा इमोशनल पोस्ट

आलिया भट्ट ने भी अपने इंस्टाग्राम पर उनका एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो उनके पिछले साल के बर्थडे का है जिसे उन्होंने पूरे परिवार के साथ सेलिब्रेट किया था। इस वीडियो में रणबीर कपूर भी नजर आ रहे हैं। अब आलिया ने उसी बर्थडे के वीडियो को पोस्ट करते हुए एक लंबा चौड़ा नोट भी लिखा है।

आलिया ने लिखा, ‘मेरे दादाजी। मेरे हीरो, 93 तक गोल्फ खेले। 93 तक काम किया, सबसे अच्छा ऑमलेट बनाया। बेहतरीन कहानियां सुनाईं। वायलिन बजाया, उनकी परपोती के साथ खेला और उन्हें क्रिकेट से प्यार था। उन्हें स्केचिंग से प्यार था। परिवार और अंतिम पल तक उन्होंने अपने जीवन को प्यार किया। मेरा दिल दुख से भरा है लेकिन खुशी से भी भरा है क्योंकि मेरे दादाजी ने हमें खुशी दी है और इसके लिए धन्य और आभारी महसूस करते हैं कि उन्होंने हमें पाला है।’ जिस पल से आलिया ने ये पोस्ट शेयर की है उसी पल से कमेंट और शोक संदेश के ढेरो मैसेज एक्ट्रेस की इंस्टा पोस्ट पर आ चुके हैं।

First published on: Jun 01, 2023 02:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.