Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

आलिया भट्ट को मिला एनटीआर का साथ, इस दिन होगा ‘ब्रह्मास्त्र’ का इवेंट

- Advertisement -

Brahmastra Pre-release Event: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) काफी समय से चर्चाओं में बनी हुई है। इस फिल्म को पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब इस फिल्म को एक बड़े सितारे का साथ मिला है जिसे सुनकर साउथ से लेकर बॉलीवुड तक हलचल तेज हो गई है। खबर है कि, 2 सितंबर को ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्री-रिलीज इवेंट में शिरकत करेंगे।

2 सितंबर को ब्रह्मास्त्र का प्री-रिलीज इवेंट

कहा जा रहा है कि, हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में प्री-रिलीज इवेंट आयोजित होगा जिसमें एस.एस.राजामौली (S.S.Rajamouli) के साथ-साथ जूनियर एनटीआर (Junior NTR) भी शामिल होंगे। वहीं नागार्जुन (Nagarjuna) भी इवेंट में पहुंचेंगे। खुशी की बात ये कहा कि, बॉलीवुड और टॉलीवुड के सितारे एक साथ मिलकर काम कर रहे हैं। इतना ही नहीं आलिया भट्ट ‘आरआरआर’ में एनटीआर के साथ काम कर चुकी हैं।

साउथ के ये सितारे करेंगे शिरकत

आलिया भट्ट की फिल्म को जूनियर एनटीआर स्पोर्ट कर रहे हैं। इसी को लेकर फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा कि, ‘इस फिल्म की यात्रा के जरिए कुछ बड़ी हस्तियां शामिल होंगी।’ वहीं इससे पहले रणबीर कपूर फिल्म का प्रमोशन करने के लिए चेन्नई पहुंचे थे जहां उन्होंने फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन किया। इस दौरान राजामौली और नागार्जुन भी नजर आए थे।

आलिया-रणबीर को मिला इन सितारों का साथ

इस फिल्म को जूनियर एनटीआर भी स्पोर्ट कर रहे हैं तो उम्मीद है कि कुछ बेहतरीन होगा। खुशी की बात ये कहा कि, बॉलीवुड और टॉलीवुड के सितारे एक साथ मिलकर काम कर रहे हैं। ‘ब्रह्मास्त्र’ में पहली बार आलिया और रणबीर एक साथ दिखेंगे। वहीं ये फिल्म 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज होगी और अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना धमाल मचाती है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss