---विज्ञापन---

क्या Fukrey 3 में होने वाली है Ali Fazal की ‘खुफिया’ एंट्री? फैंस को मिलेगा बड़ा सरप्राइज!

Ali Fazal Guest Appearance In Fukrey 3: मल्टीस्टारर कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘फुकरे 3’ (Fukrey 3) जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फुकरे फ्रेंचाइजी के पहले और दूसरे पार्ट के सक्सेसफुल होने के बाद अब इसके तीसरे पार्ट को लेकर फैंस के बीच अलग ही बज बना हुआ है। ये फ्रेंचाइजी अपने डायलॉग के […]

Fukrey 3
pic credit: Google

Ali Fazal Guest Appearance In Fukrey 3: मल्टीस्टारर कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘फुकरे 3’ (Fukrey 3) जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फुकरे फ्रेंचाइजी के पहले और दूसरे पार्ट के सक्सेसफुल होने के बाद अब इसके तीसरे पार्ट को लेकर फैंस के बीच अलग ही बज बना हुआ है। ये फ्रेंचाइजी अपने डायलॉग के अलावा दिलचस्प कैरेक्टर्स के लिए भी काफी पॉपुलर है। पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, ऋचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी स्टारर ‘फुकरे 3’ (Fukrey 3)का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बार फुकरों की इस टोली में अली फजल (Ali Fazal ) शामिल नहीं है जिन्हें ट्रेलर में न देखकर फैंस काफी दुखी हो गए थे। मगर अब फैंस के लिए एक गुड न्यूज आई है।

यह भी पढ़ें: इंतजार खत्म! Tiger 3 का टीजर आउट, Salman Khan बोलें- ‘जब तक टाइगर मरा नहीं, तब तक टाइगर हारा नहीं’

‘फुकरे 3’ में अली फजल की एंट्री

‘फुकरे 3’ (Fukrey 3) के ट्रेलर में अली फजल (Ali Fazal ) को न देखकर जो लोग निराश हुए थे, अब उनके लिए बड़ी खबर सामने आई है कि ‘फुकरे 3’ में अली फजल का गेस्ट अपीयरेंस होगा। 28 सितंबर को ‘फुकरे 3’ (Fukrey 3) देशभर में रिलीज होने जा रही है। पुलकित और वरुण की जोड़ी को फिर से पर्दे पर देखने का इंतजार बस खत्म ही होने वाला है। ‘फुकरे 3’ को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है और फिल्म के धमाकेदार ट्रेलर ने तो इस क्रेज को दोगुना कर दिया है।

 फैंस हुए खुश (Ali Fazal Guest Appearance In Fukrey 3)

एडवांस बुकिंग के मामले में भी ‘फुकरे 3’ (Fukrey 3) कमाल कर रही है और लोग ज्यादा से ज्यादा मूवी की एडवांस में ही टिकट बुक कर रहे हैं। वहीं, अब अली फजल के गेस्ट अपीयरेंस ने तो फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है। एक्टर की खुफिया एंट्री की खबरों ने इस फ्रेंचाइजी के हर एक फैन को खुश कर दिया है। फुकरे और फुकरे रिटर्न्स में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, अली फजल ने खूब धमाल मचाया था।

अली फज़ल का गेस्ट अपीयरेंस(Ali Fazal Guest Appearance In Fukrey 3)

‘फुकरे 3’ (Fukrey 3) के ट्रेलर रिलीज होते ही दर्शकों ने मेकर्स से अली फजल को लेकर सवाल पूछना शुरू कर दिया था। लेकिन फुकरे 3 में अली फज़ल (Ali Fazal ) के किरदार और भूमिका को “खुफ़िया” रखने को लेकर हर फिल्मी गलियारें और फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गया है। हालांकि अभी अली फज़ल के गेस्ट अपीयरेंस को “खुफ़िया” करने पर मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

“खुफ़िया” में नजर आएंगे अली फजल

अब ‘फुकरे 3′(Fukrey 3) में अली जफर गेस्ट अपीयरेंस करते नजर आएंगे या नहीं। इसका पता तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा। अली फजल के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों अपनी विशाल भारद्वाज की अगली फिल्म “खुफ़िया” (Khufiya) को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए है। इस फिल्म में अली फजल के साथ तब्बू लीड रोल में नजर आने वाली है, फिल्म का शानदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

First published on: Sep 27, 2023 03:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.