---विज्ञापन---

इंतजार खत्म! Tiger 3 का टीजर आउट, Salman Khan बोलें- ‘जब तक टाइगर मरा नहीं, तब तक टाइगर हारा नहीं’

Tiger 3 Teaser Release: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की मच अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। भाईजान को एक बार फिर बिग स्क्रीन पर रॉ एजेंट टाइगर बने देखने के लिए फैंस की एक्साइटमेंट काफी हाई है। सुल्तान एक्टर ने पिछले दिनों ‘टाइगर 3’ […]

tiger 3 teaser
pic credit: Google

Tiger 3 Teaser Release: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की मच अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। भाईजान को एक बार फिर बिग स्क्रीन पर रॉ एजेंट टाइगर बने देखने के लिए फैंस की एक्साइटमेंट काफी हाई है। सुल्तान एक्टर ने पिछले दिनों ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) का पोस्टर शेयर किया था जिसने फैंस की बेताबी को कई गुना बढ़ा दिया था। वहीं, अब ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) का टीजर भी आउट हो गया है।

यह भी पढ़ें: ‘Fukrey 3’ का फर्स्ट रिव्यू आया सामने, ‘चूचा’ को बताया फिल्म की जान,  क्रिटिक ने दिए मूवी को इतने स्टार

‘टाइगर 3’ (Tiger 3) का टीजर रिलीज (Tiger 3 Teaser Release)

सलमान खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंटल पर ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) का टीजर शेयर किया है। ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) में सलमान खान एक कुर्सी पर बैठकर बोल रहे है कि वो 20 साल के बाद देश से किसी को अपना कैरेक्टर सर्टिफेट दिखाने नहीं बैठे हैं। टीजर में दिखाया गया है कि भारत सरकार ने टाइगर को गद्दार घोषित कर दिया है। सलमान एक कमरे में बैठे हैं जिसके बाहर से गोलिया चलने की आवाज आ रही है। टीजर को शेयर करते हुए भाईजान ने कैप्शन में लिखा, ‘जब तक टाइगर मरा नहीं, तब तक टाइगर हारा नहीं।’

कब रिलीज होगी ‘टाइगर 3’ (Tiger 3 Teaser Release)

बता दें कि ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) इस साल दिवाली पर हिंदी, तमिल और तेलुगू में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में सलमान के अलावा एक बार फिर कटरीना कैफ लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं, ‘टाइगर 3’ में इमरान हाशमी विलेन बने दिखाई देंगे। मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बनी ‘टाइगर 3’ की थियेटर में रिलीज होने का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। उससे पहले सुपरस्टार को ‘किसी का भाई किसी की जान’ फिल्म में देखा गया था।

First published on: Sep 27, 2023 11:13 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.