---विज्ञापन---

OMG 2: अक्षय कुमार के लिए गुड न्यूज, OMG 2 को सेंसर बोर्ड ने दे दी इतनी बड़ी राहत

OMG 2: अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ओएमजी 2 इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। फिल्म सिनेमाघरों में 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। टीजर रिलीज होने के बाद से ही ये फिल्म सुर्खियां बटोर रही है। कहा जा रहा था कि सेंसर बोर्ड फिल्म में कई कट करने के आदेश दिए […]

Akshay Kumar's film OMG 2 gets A certificate from Censor Board

OMG 2: अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ओएमजी 2 इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। फिल्म सिनेमाघरों में 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। टीजर रिलीज होने के बाद से ही ये फिल्म सुर्खियां बटोर रही है। कहा जा रहा था कि सेंसर बोर्ड फिल्म में कई कट करने के आदेश दिए हैं। लेकिन इस बीच खबर है कि बिना किसी कट के सेंसर बोर्ड ने फिल्म को पास कर दी है और इसे A सर्टिफिकेट मिली है।

‘ओएमजी 2’ को मिला ‘A’ सर्टिफिकेट

आखिरी बार अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ‘देसी बॉयज’ को 2011 में ‘ए’ सर्टिफिकेट मिला था और अब, उनकी आने वाली फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ को भी ‘A’ सर्टिफिकेट मिला है। फिल्म का रनटाइम 2 घंटे 36 मिनट है।

तरण आदर्श ने की पुष्टि

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, अपकमिंग ओएमजी 2 फिल्म को A सर्टिफिकेट मिला है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “#Xclusiv… ‘OMG 2’ रन टाइम… #OMG2 को 31 जुलाई 2023 को #CBFC द्वारा ‘A’ सर्टिफिकेट मिला है। अवधि: 156.10 मिनट:सेकंड [2 घंटे, 36 मिनट, 10 सेकंड ]। #भारत। रिलीज की तारीख: 11 अगस्त 2023 #अक्षयकुमार #पंकजत्रिपाठी #यामीगौतम (एसआईसी)।”

कब रिलीज होगी OMG 2?

अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टारर ओएमजी 2 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की गदर 2 से टकराएगी। इससे पहले रणबीर कपूर की एनिमल भी इसी तारीख पर रिलीज होने वाली थी। हालांकि, निर्माताओं ने हाल ही में घोषणा की कि फिल्म अब दिसंबर में सिनेमाघरों में आएगी।

यह भी पढ़ेंः अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड के कारण एक बार फिर सुर्खियों में आए एक्टर Harsh Varrdhan Kapoor!

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ओएमजी 2 (OMG 2) को बिना किसी कट के सेंसर बोर्ड से पास किया गया है। हालांकि, फिल्म में ऑडियो और वीडियो में कुछ बदलाव किए गए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो फाइनल कट में अक्षय कुमार के ‘भगवान शिव’ के किरदार में बदलाव करने के सेंसर बोर्ड ने निर्देश दिए थे।

First published on: Aug 01, 2023 02:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.